छात्रा को स्कूल छोड़ने के बहाने बिठा लिया कार में और सुंघा दी नशीली दवा...

Jul 25 2019 01:40 PM
छात्रा को स्कूल छोड़ने के बहाने बिठा लिया कार में और सुंघा दी नशीली दवा...

हाल ही में अपराध का एक मामला सिंगरौली से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मध्यप्रदेश के सिंगरौली में एक छात्रा से चलती कार में गैंगरेप किया गया है. इस मामले में आरोपियों ने स्कूल जा रही छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया और फिर नशीली दवा सुंघाकर उसके साथ रेप को अंजाम दिया. वहीं इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार को दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है और मुख्य आरोपी अब भी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस है. खबरों के मुताबिक़ दुधीचुआ अंबेडकर नगर की रहने वाली11वीं की छात्रा (16) सोमवार को अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी.

और इसी दौरान एनसीएल के जयंत इलाके में रास्ते में कार सवारों ने अपनी गाड़ी रोककर छात्रा को लिफ्ट दी इसके बाद युवकों ने जयंत कालोनी स्थित अपने कथित दोस्त के आवास एमक्यू 218 में ले जाकर युवती को नशीली दवा सुंघाकर घंटों तक दुष्कर्म किया. इस मामले में पीड़ित छात्रा जब गंभीर हालत में घर पहुंची तो उसने अपने घरवालों को अपने साथ हुई हरकत के बारे में बताया. वहीं पीड़िता व उसके परिजनों के बयान पर आरोपितों के विरुद्ध धारा 363, 366, 376, 4/6 पास्को एक्ट एवं अबकारी एक्ट 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि इस मामले में तीन युवकों द्वारा शक्तिनगर अंबेडकर नगर व जयंत कालोनी में छात्रा से ज्यादती करते हुये उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया गया और अब इस घटना को लेकर दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर शोषण का कथित तौर पर आरोप लगाया है. आप सभी को बता दें कि इस मामले में एनसीएल के कर्मचारी रघुनंदन उर्फ मामू (27), दीपक उर्फ दीपू बैसवार (24) और दीपेंद्र उर्फ जीतू (25) शामिल हैं और दीपक उर्फ दीपू बैसवार (24) और दीपेंद्र उर्फ जीतू (25) को हिरासत में लिया गया है.

बहु संग छेड़खानी करता था ससुर एक दिन मौका पाकर लूटी इज्जत, बेटे को पता चला तो...

घर में लड़ाई कर भाभी ने देवर को पहुंचाया जेल लेकिन मिल गई जमानत और फिर...

डायन होने के शक में रिश्तेदारों ने की दो महिला की पिटाई और पुरुष को पिलाया मैला