स्कारलेट जोहानसन ने उठाया बड़ा कदम, डिज्नी के खिलाफ दर्ज किया केस

मुश्किल में लग रही है मार्वल की रिलीज ब्लैक विडो! अन्य मार्वल रिलीज़ की तरह सबसे पहले यह फिल्म एक नाटकीय आउटिंग होगी। दुनिया भर में कोविड -19 की स्थिति के बीच, दुनिया के कुछ हिस्सों में थिएटर बंद थे और इसलिए डिज्नी ने फिल्म का प्रीमियर नाटकीय रूप से और साथ ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी करने का फैसला किया। अब, इस फैसले ने ब्लैक विडो स्टार स्कारलेट जोहानसन और स्टूडियो के बीच कानूनी लड़ाई छेड़ दी है। अमेरिकी अभिनेत्री स्कारलेट आयरन मैन 2 की रिलीज के बाद से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में प्रिय किरदार निभा रही हैं। 

लेकिन एवेंजर्स की मार्वल श्रृंखला के अंत के साथ, उनका चरित्र 'एंडगेम' में समाप्त हो गया, इसलिए ब्लैक विडो प्रीक्वल के रूप में कार्य करता है। कहानी। वर्तमान में, जोहानसन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी पर मुकदमा दायर किया है, उसके बारे में गुरुवार को लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट में मुकदमा दायर किया गया है। स्कारलेट के वकीलों ने आरोप लगाया कि उनके अनुबंध का उल्लंघन किया गया था जब स्टूडियो ने फिल्म को विशेष रूप से सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करने का फैसला किया था। दावा किया जा रहा है कि स्टूडियो के इस कदम से फिल्म की टिकट बिक्री पर असर पड़ा है. सूट में लिखा है, "डिज्नी ने जानबूझकर मार्वल के समझौते के उल्लंघन को बिना किसी औचित्य के प्रेरित किया, ताकि सुश्री जोहानसन को मार्वल के साथ अपने सौदे का पूरा लाभ महसूस करने से रोका जा सके।"

सूट के जवाब में, डिज़्नी ने कहा कि मुलान, राया एंड द लास्ट ड्रैगन, और क्रूला की सफलता के बाद उसने ब्लैक विडो को प्रीमियर एक्सेस पर रिलीज़ किया है। यह वार्नर ब्रदर्स द्वारा 2020 के अंत में घोषित किए जाने के बाद था कि 2021 की प्रत्येक फिल्म में एक ही दिन में हाइब्रिड रिलीज़ होगी। ब्लैक विडो पहली बार था जब डिज्नी ने स्ट्रीमिंग नंबर जारी करने में सहज महसूस किया। जाहिरा तौर पर, मीडिया की दिग्गज कंपनी ने ब्लैक विडो की डिज़नी + प्रीमियर एक्सेस रिलीज़ से अकेले शुरुआती सप्ताहांत में 60 मिलियन डॉलर कमाए। प्रीमियर एक्सेस ने भले ही हाउस ऑफ माउस के लिए बहुत काम किया हो, लेकिन जोहानसन को स्पष्ट रूप से लगता है कि यह उनके साथ अनुचित था।

स्वतंत्रता दिवस के लिए पीएम मोदी ने जनता से मांगे सुझाव, कहा- लाल किले से गूंजेंगे आपके विचार...

धनबाद जज हत्याकांड: सुप्रीम कोर्ट का सख्त रुख, झारखंड सरकार से 1 हफ्ते में मांगी रिपोर्ट

फिल्म के सेट पर टाइगर श्रॉफ से भीड़ गया ये शख्स, फिर अभिनेता ने किया ये हाल

Most Popular

- Sponsored Advert -