स्कार्लेट जोहानसन ने इस शख्स के साथ लिफ्ट में किया था ये काम
स्कार्लेट जोहानसन ने इस शख्स के साथ लिफ्ट में किया था ये काम
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री स्कार्लेट जोहानसन ने खुद को लेकर उड़ी बहुत बड़ी अफवाह पर चुप्पी तोड़ चुकी है. अटकलें थीं कि स्कारलेट और अभिनेत्री Benicio del Toro ने एक अवॉर्ड शो के उपरांत एलिवेटर में सेक्स किया था. स्कारलेट ने इस अपमानजनक अफवाह पर Benicio का नाम लिए बिना रिएक्ट कर चुके है.

स्कार्लेट जोहानसन को किस बात से लगता है डर?: TheSkimm के 9 to 5ish पॉडकास्ट पर बोलते हुए स्कार्लेट ने बोला है- ये ऐसी कहानी है जो मुझे लंबे वक़्त से फॉलो कर रही है. लेकिन मुझे हमेशा से ये अपमानजनक लगने लगा है. मैं हमेशा खुद के बारे में सोच रही थी. ये कठिन था. ये एक छोटा पीरियड था. जिसके लोजिस्टिक्स मेरे लिए बहुत अनाकर्षक थे. मैं एक ऐसी इंसान हूं जिसे कुछ गलत करते हुए पकड़े जाने का हमेशा डर का भी सामना करना पड़ता है. इसलिए ये अफवाह मेरे लिए और भी बेतुकी बन गई थी. 

अफवाह पर Benicio ने क्या रिएक्ट किया था?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वैसे इस अफवाह के तूल पकड़ने की असल कारण  Benicio ही हैं. उन्होंने कुछ वर्षों पहले इस मुद्दे पर बात करते हुए साफ साफ कुछ ना बोलते हुए अजीबोगरीब रिएक्ट  कर दिया था,  जब Benicio से स्कार्लेट संग सेक्स करने की बात मजाक में पूछ ली गई थी उन्होंने पहले तो इस सवाल को दोहराया. फिर कहा- मुझे नहीं पता. इसे सामने वाले की कल्पना पर छोड़ दो, इसे प्रमोट करना बंद कर दो है. मुझे भरोसा है कि ये पहले हुआ होगा. शायद ये आखिरी बार नहीं हो सकता. 

बेटी को लेकर पहली बार प्रियंका ने कही ये बात

बाथटब में रिहाना ने करवाया खूबसूरत फोटो शूट

इस OTT और टीवी चैनल पर रिलीज की जाएगी The Batman

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -