इस OTT और टीवी चैनल पर रिलीज की जाएगी The Batman
इस OTT और टीवी चैनल पर रिलीज की जाएगी The Batman
Share:

रॉबर्ट पैटिनसन स्टारर द बैटमैन पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है और मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार भी कर चुकी है। अब इसी दौरान बैटमैन के प्रशंसकों के लिए एक और खुशखबरी सुनने के लिए मिली है। जल्दी ही ये फिल्म OTT प्लेटफार्म पर भी रिलीज की जाने वाली है। मूवी रिलीज की तारीख का भी एलान कर दिया गया है। जिन लोगों ने अभी तक यह मूवी सिनेमाघरों में जाकर नहीं देखी है, तो वह अब इसे जल्दी अपने मोबाइल फोन की स्क्रीन पर देखने के लिए तैयार तैयार हो जाएं।

फिल्म को मिल रहा दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स: मूवी बैटमैन को गोथम सिटी के अंडरवर्ल्ड में जाते हुए दिखाती है,  जब एक हत्यारा अपने पीछे गुप्त सुराग छोड़कर जा चुका है। 2022 में रिलीज हुई यह मूवी लोकप्रिय अमेरिकी सुपरहीरो मूवी वर्ष की तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी बन चुकी है। रॉबर्ट पैटिनसन के डीसी डेब्यू मूवी को इंडिया में भी प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। बात करें रॉबर्ट पैटिनसन की तो उन्होंने ट्वाइलाइट, हाईलाइफ और गुड टाइम जैसी मो मूवीज में काम किया है।

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म: खबरों की माने तो द बैटमैन को 18 अप्रैल को OTT प्लेटफार्म HBO मैक्स (HBO Max) पर रिलीज की जाने वाली है। तो वहीं 23 अप्रैल 2022 को इसे HBO टीवी चैनल पर भी ब्रॉडकास्ट भी किया जाने वाला है। भारतीय दर्शकों  में भी हॉलीवुड मूवीज को लेकर काफी क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। लोगों को सुपरमैन और बैटमैन जैसी मूवीज बहुत पसंद आती हैं। ऐसे में इसका OTT पर रिलीज होना फैंस के लिए खुशखबरी तो है ही। अगर आप भी बैटमैन सीरीज देखना पसंद करते हैं और अभी तक इसे सिनेमाघर देखने नहीं जा पाए है, तो अब जल्दी ही इसे अपने फोन स्क्रीन पर देखने के साथ ही टीवी चैनल पर (HBO tv channel) भी देख पाएंगे।

रणबीर और आलिया की शादी से भी ज्यादा चर्चाओं में है इस कपल का विवाह

कभी कुछ के मोटापे से परेशान थी ये एक्ट्रेस....लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा की हर कोई हो गया हैरान

Emma Corrin ने पहनी ऐसी ड्रेस, बन गई चर्चाओं का विषय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -