बेटी को लेकर पहली बार प्रियंका ने कही ये बात
बेटी को लेकर पहली बार प्रियंका ने कही ये बात
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ एक बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं, बल्कि एक परफेक्ट पत्नी और अब अपनी बेटी की सुपर मॉम भी हैं। कपल ने इसी वर्ष जनवरी में सेरोगेसी के माध्यम से अपने पहने बच्चे का स्वागत किया। कई बार वह अपनी बेटी को लेकर पोस्ट साझा कर चुकी है। इसी मध्य हाल ही में अभिनेत्री ने पहली बार अपनी बिटिया के बारे में बात की और कहा कि वह अपनी डॉटर के लिए किस तरह के माता-पिता बनने की इच्छा है। दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने लिली सिंह के साथ बातचीत के बीच नए पेरेंट्स के तौर पर अपने विचार भी शेयर किए।  

प्रियंका चोपड़ा ने बोला है कि, "अभी एक नए माता-पिता के रूप में मैं इस बारे में हमेशा ही सोचती हूँ कि मैं कभी भी अपनी इच्छाओं, डर और अपनी परवरिश को अपने बच्चे पर नहीं थोपने वाली हूँ। मैंने हमेशा माना है कि बच्चे आपके जरिए आते हैं, आपसे नहीं। इसमें कोई भरोसा नहीं है कि जैसे यह मेरा बच्चा है और मैं सब कुछ इसे सौंप दूंगी। वे आपके माध्यम से अपना जीवन खोजने और बनाने के लिए आते हैं। मेरे माता पिता नॉन जजमेंटल थे, इसने वास्तव में मेरी बहुत सहायता की।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  प्रियंका डॉ मधु चोपड़ा और दिवंगत डॉ अशोक चोपड़ा की बेटी हैं। दोनों सेना में डॉक्टर के पद पर काम कर रहे थे। मधु चोपड़ा को अभी अपनी नातिन से नहीं मिल पाई है। एक कार्यक्रम में पैपराज़ी से बात करते हुए उन्होंने इस बारें में बोला था कि बच्चे का नाम अभी नहीं रखा गया है। नानी बनने पर अपनी खुशी शेयर करते हुए उन्होंने बोला था कि , “नानी बनी तो मुझे बहुत खुशी हुई। मैं हर समय केवल मुस्कुरा रही हूं। मैं बहुत खुश हूं।"

 

बाथटब में रिहाना ने करवाया खूबसूरत फोटो शूट

इस OTT और टीवी चैनल पर रिलीज की जाएगी The Batman

जल्द ही रिलीज होने वाला है स्ट्रेंजर थिंग्स का चौथा सीजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -