वेब सीरीज 'स्कैम 1992' फेम अंजली बरोट ने रचाई शादी
वेब सीरीज 'स्कैम 1992' फेम अंजली बरोट ने रचाई शादी
Share:

साल 2020 में नजर आई वेब सीरीज 'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता की पत्नी का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस अंजली बरोट ने शादी कर ली है। जी हाँ, वह शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अंजली ने अपने बॉयफ्रेंड गौरव अरोड़ा संग शादी की है। वैसे अब अंजली ने कई शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। इन तस्वीरों में वह बड़ी आकर्षक दिख रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अंजली ने लाइट रेड कलर का लहंगा पहना है और वह बड़ी प्यारी नजर आ रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjali Barot (@anjalibarotofficial)

अंजलि ने 16 फरवरी 2021 को अपने बॉयफ्रेंड गौरव के साथ शादी रचाई है। वैसे अंजली ने अपनी इन शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी का दिल जीत लिया हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर अंजली ने कैप्शन में लिखा है, 'जीवनभर के लिए चाय पार्टनर। मैं तुमसे प्यार करती हूं गौरव अरोड़ा।' वैसे अब तक अंजलि ने शादी के अन्य कई कार्यक्रमों की तस्वीरें भी शेयर की हैं जो आकर्षक हैं। शादी से पहले अंजली ने मेहंदी की रस्म की तस्वीरें भी शेयर की थीं जो बड़ी आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं।

इस दौरान अंजली ने परिवार वालों के साथ कई पोज दिए हैं। वैसे मेहंदी की तस्वीरें शेयर करते हुए अंजली ने कैप्शन में लिखा, 'अलेक्सा मेहंदी लगाके रखना गाना चलाओ।' काम के बारे में बात करें तो अंजली ने स्कैम 1992 में हर्षद मेहता बने प्रतीक गांधी की बीवी ज्योति मेहता का रोल किया था। इस सीरीज में उनकी एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की है। अब वह अन्य भी कई सीरीज में दिखने वाली हैं।

कोरोना अपडेट: तेजी से घट रहा कोरोना का संक्रमण, सामने आए मात्र इतने केस

इस बार बदली-बदली नजर आई TRP लिस्ट, नंबर 5 कर देगा हैरान

पत्नी 'पायल' से जल्द तलाक चाहते हैं उमर अब्दुल्ला, सुप्रीम कोर्ट ने दाखिल की याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -