SBI में नौकरी पाने का अंतिम अवसर, आवेदन करने का आज है आखिरी दिन
SBI में नौकरी पाने का अंतिम अवसर, आवेदन करने का आज है आखिरी दिन
Share:

एसबीआई में 2000 प्रॉबेशनरी अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आज, 4 दिसंबर 2020 को ख़त्म हो रही है। जिन कैंडिडेट्स ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे आधिकारिक पोर्टल, sbi.co.in पर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 14 नवंबर से शुरू हुई थी। इच्छुक एवं योग्य कैंडिडेट्स आखिरी वक़्त की भीड़ से बचने के लिए तुरंत अप्लाई कर लेना चाहिए। आपको बता दें कि SBI द्वारा जारी विज्ञापन के मुताबिक, देश भर के विभिन्न ब्रांचेस में पीओ के कुल 2,000 खाली पद भरे जाने हैं। शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा एवं संबंधित अन्य पात्रता की विस्तृत जानकारी के लिए अधिसूचना देख सकते हैं। 

ऐसे करें आवेदन:
ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए, केंडिडेट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ऑफिशियल पोर्टल, sbi.co.in पर जाएं। होमपेज पर Careers सेक्शन में जाएं। अब JOIN SBI के करंट ओपनिंग्स लिंक पर क्लिक करें। यहां रिक्रूटमेंट ऑफ प्रोबेशनरी ऑफिसर्स के आवेदन ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करें। अब आपको एक नए पेज पर लाया जाएगा। यहां न्यू रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करें। यहां मांगी गई जानकारी भर कर सेव एंड नेक्स्ट पर क्लिक करें। अब आपको पंजीकरण नंबर तथा पासवर्ड प्राप्त हो जाएगा। इसका इस्तेमाल कर आप आगे की आवेदन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

आवश्यक जानकारी:
कैंडिडेट्स को ध्यान रखना होगा की शुल्क का भुगतान तथा आवेदन फॉर्म में संशोधन 4 दिसंबर तक ही किया जा सकता है। वहीं, भरे हुए आवेदन फॉर्म का प्रिंट निकालने के लिए, कैंडिडेट्स को 19 दिसंबर तक का वक़्त दिया गया है। स्टेट बैंक द्वारा जारी एसबीआई पीओ 2020-21 नोटिफिकेशन के मुताबिक,  आरभिंक परीक्षा का आयोजन 31 दिसंबर 2020 व 2, 4 और 5 जनवरी 2021 को किया जाना है। आरभिंक परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए, कैंडिडेट्स के एडमिट कार्ड दिसंबर के तीसरे हफ्ते में जारी किए जाएंगे। वहीं, आरभिंक परीक्षा के परिणाम जनवरी के तीसरे हफ्ते में घोषित होंगे।

आरआरबी एनटीपीसी, ग्रुप डी परीक्षा की तिथियां हुई घोषित

तेलंगाना HC ने लाइनमैन की नौकरी के लिए दो महिलाओं के लिए पोल क्लाइंबिंग टेस्ट का दिया आदेश

आईआईटी रुड़की में पहले दिन 272 नौकरियां ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -