एसबीआई ने होम लोन दरों पर ब्याज में दी रियायत
एसबीआई ने होम लोन दरों पर ब्याज में दी रियायत
Share:

भारतीय बहुराष्ट्रीय, सार्वजनिक क्षेत्र की बैंकिंग और वित्तीय सेवाएं वैधानिक, भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने सोमवार को होम लोन लेने वालों के लिए 6.70 प्रतिशत से शुरू होने वाली ब्याज दरों के साथ 70 आधार अंकों तक की रियायत की घोषणा की, विशेष रूप से, यह प्रस्ताव होगा केवल 31 मार्च तक उपलब्ध रहें, ऋणदाता प्रोसेसिंग फीस पर 100 प्रतिशत की छूट भी दे रहा है। 

ब्याज रियायत ऋण राशि और उधारकर्ता के CIBIL स्कोर, बैंक द्वारा उल्लिखित पर आधारित है। "एसबीआई का मानना है कि अच्छा पुनर्भुगतान इतिहास बनाए रखने वाले ग्राहकों के लिए बेहतर दरों का विस्तार करना महत्वपूर्ण है। एसबीआई, होम फाइनेंस में मार्केट लीडर होने के नाते, उपभोक्ता भावनाओं को नियंत्रित करने में स्वामित्व लेता है। उपभोक्ता के लिए सामर्थ्य ईएमआई के रूप में वर्तमान प्रसाद के साथ काफी बढ़ जाता है। इसे घटा दिया जाएगा।

एसबीआई होम लोन की ब्याज दरें CIBIL स्कोर से जुड़ी हुई हैं और 75 लाख रुपये तक के ऋण के लिए 6.70 प्रतिशत से शुरू होती हैं और 75 लाख रुपये से अधिक के ऋण के लिए 6.75 प्रतिशत हैं। ग्राहक 5 बीपीएस की अतिरिक्त ब्याज रियायत पाने के लिए एसबीआई के योनो ऐप के माध्यम से ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं। भारतीय स्टेट बैंक संपत्ति, जमा, शाखाओं, ग्राहकों और कर्मचारियों के मामले में सबसे बड़ा वाणिज्यिक बैंक है। यह देश का सबसे बड़ा बंधक ऋणदाता भी है। बैंक के होम लोन पोर्टफोलियो ने 5 लाख करोड़ रुपये का मील का पत्थर पार कर लिया है। 31 दिसंबर 2020 तक, बैंक के पास 35 लाख करोड़ रुपये से अधिक का जमा आधार है और लगभग 45 प्रतिशत के CASA अनुपात के साथ 26 लाख करोड़ रुपये से अधिक का अग्रिम है।

एसडीसीएल ने 11,870 करोड़ रुपये की समुद्री परियोजनाओं पर किया समझौता

आज लगातार दूसरे दिन स्थिर रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर में क्या है भाव

निफ्टी में 700 अंक की हुई बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -