SBI और इंडियन ऑयल कॉर्प ने संपर्क रहित RuPay डेबिट कार्ड किए लॉन्च
SBI और इंडियन ऑयल कॉर्प ने संपर्क रहित RuPay डेबिट कार्ड किए लॉन्च
Share:

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) और इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने सह-ब्रांडेड संपर्क रहित रूपे डेबिट कार्ड के लॉन्च की घोषणा की। एक आभासी समारोह में, SBI के अध्यक्ष दिनेश कुमार खरा और IOCL के अध्यक्ष श्रीकांत माधव वैद्य ने SBI-Indian Oil RuPay डेबिट कार्ड लॉन्च किया। इंडियन ऑयल के ईंधन स्टेशन पर हर बार खर्च किए जाने वाले 200 रुपये में छह रिवॉर्ड प्वाइंट होंगे और ईंधन की खरीद के मुकाबले 0.75 प्रतिशत के लॉयल्टी पॉइंट पूरे भारत में कार्ड की विशेषताएं हैं। ग्राहकों द्वारा भोजन, फिल्म, किराने और उपयोगिता बिल के खर्च पर रिडीम रिवॉर्ड पॉइंट कमाए जा सकते हैं। RuPay डेबिट कार्ड भारत में कहीं भी जारी किया जा सकता है जिसमें ईंधन खरीदने के लिए कोई मासिक सीमा नहीं है। इस कार्ड के लिए आवेदन करने के लिए ग्राहक SBI की होम शाखा पर जा सकते हैं।

कॉन्टैक्टलेस कार्ड के जरिए टैप करने पर 5000 रुपये तक के लेनदेन का भुगतान किया जा सकता है। खारा ने कहा "हमारा मानना ​​है कि सह-ब्रांड वाला यह कार्ड, 'टैप एंड पे' तकनीक के साथ, कई आकर्षक लाभ और संबद्ध ऑफ़र है, जो न केवल कार्डधारकों को ईंधन की खरीद पर एक पुरस्कृत अनुभव प्रदान करेगा, बल्कि ग्राहकों की रोजमर्रा की खरीदारी को भी सरल करेगा। "

वैद्य ने कहा "पहल डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देगी, और डिजिटल इंडिया के सरकार के दृष्टिकोण के साथ संरेखित है।" उन्होंने आगे कहा, "यह मौजूदा महामारी की स्थिति में ग्राहकों के लिए कैशलेस और परेशानी रहित भुगतान का विकल्प चुनने का एक आदर्श तरीका होगा।"

एमएंडएम ने वाणिज्यिक वाहनों की कीमतों में किया 1.9 प्रतिशत का इजाफा

भारत की डीएसटी अमेरिकी डिजिटल सेवा कंपनियों के साथ करती है भेदभाव: यूएसटीआर

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, जानें अपने शहर के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -