होम लोन लेने वालों को SBI ने दिया बड़ा तोहफा, अब मिलेगी ये जबरदस्त छूट
होम लोन लेने वालों को SBI ने दिया बड़ा तोहफा, अब मिलेगी ये जबरदस्त छूट
Share:

नई दिल्ली: अगर आप भी घर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने होम लोन की ब्याज दरों में कटौती कर घर का सपना देखने वालों को एक सुनहरा अवसर दिया है। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने सिबिल स्कोर के आधार पर होम लोन में 70 बेसिस पॉइंट यानी लगभग 0.7 फीसदी तक छूट देने का एलान किया है। इससे SBI का होम लोन न्यूनतम 6.70 ब्याज दर का हो गया है। 

SBI की तरफ से कहा गया है कि यह रियायती दर केवल 31 मार्च, 2021 तक के लिए रहेगी। इसके अलावा बैंक ने 31 मार्च तक 100 फीसदी प्रोसेसिंग फीस माफ करने की भी घोषणा की है। यानी मार्च के आखिर तक होम लोन लेने वालों को कोई भी प्रोसेसिंग फीस नहीं चुकानी होगी। बयान में कहा गया कि यह रियायती दर उन्हीं लोगों को दी जाएगी, जिनका सिबिल में स्कोर अच्छा होगा। 

बैंक ने अपने ब्याज दर रियायत को CIBIL स्कोर से जोड़ा है। बैंक ने एक बयान में कहा कि, 'SBI का यह मानना है कि अच्छे पेमेंट हिस्ट्री वाले ग्राहकों को बेहतर दरें उपलब्ध करानी चाहिए। होम फाइनेंस में SBI बाजार का अगुआ बना हुआ है। मौजूदा पेशकश के साथ ग्राहकों के लिए लोन लेना बहुत किफायती हो जाएगा क्योंकि ईएमआई घट जाएगी। 

एसबीआई ने होम लोन दरों पर ब्याज में दी रियायत

एसडीसीएल ने 11,870 करोड़ रुपये की समुद्री परियोजनाओं पर किया समझौता

आज लगातार दूसरे दिन स्थिर रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर में क्या है भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -