कॉलेज के ऑडिटोरियम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी
कॉलेज के ऑडिटोरियम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी
Share:

इन्दौर। शहर में स्थित इन्दौर इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलाजी प्राइवेट कॉलेज के ऑडिटोरियम में कल रात एक इवेंट के दौरान अचानक भीषण आग लग गई, जिसके चलते पुरे कॉलेज में अफरा तफरी मच गई। बता दे की कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। आग लगते ही कॉलेज प्रबंधन ने दमकल विभाग को आग लगने की सुचना दी। दमकलकर्मियों को आग पर काबू पाने के लिए बड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक घटना रात 10 बजे की है। IIST कालेज के मैदान में कुछ कार्यक्रम चल रहा था, इसी के चलते मैदान के पास बने ऑडिटोरियम में अचानक शार्ट सर्किट होने से आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, इसी के चलते वहा अफरा तफरी मच गई। आग लगने के कारण ऑडिटोरियम में रखी कुर्सियां, साउंड सिस्टम, एलईडी, एसी, प्रोजेक्टर पर्दा आदि जल गए। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। परेशानी का कारण घटना स्थल के आस पास पानी की व्यवस्था में  कमी होना था।

कालेज प्राचार्य केशव पाटीदार द्वारा बताया गया कि कॉलेज प्रबंधन ने सुरक्षा के इंतजाम किए थे। आग कैसे लगी इसका कारण पता नहीं चला है। हालांकि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुुई है।  इस आडिटोरियम में 180 लोगों के बैठने की व्यवस्था है, जबकि कार्यक्रम दो हजार का रखा गया था, जो मैदान में चल रहा था। पुलिस आग लगने का कारण पता कर रही है

कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय में आए 3 नन्हे नए मेहमान

पुलिस के हत्थे चढ़ा सट्टेबाज, पांच लाख नगद समेत कई सामान जब्त

UP-MP समेत 17 ठिकानों पर NIA ने मारा एक साथ छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -