सलमान की एक्स-लवर की बेटी है यह एक्ट्रेस, खुद से 17 साल बड़े एक्टर से की शादी
सलमान की एक्स-लवर की बेटी है यह एक्ट्रेस, खुद से 17 साल बड़े एक्टर से की शादी
Share:

आज साउथ की फिल्मों में काम करने वाली और मशहूर एक्टर दिलीप कुमार की नातिन सायशा सहगल का जन्मदिन है. आपको बता दें कि वह बॉलीवुड में फिल्म शिवाय में भी नजर आ चुकीं हैं. वहीं उन्होंने खुद से 17 साल बड़े तमिल एक्टर आर्या गले से शादी की हैं जो एक शानदार एक्टर हैं. आपको बता दें कि सायशा बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहीन बानो की बेटी हैं और शाहीन बानो बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में ही नजर आईं. वहीं उन्होंने फिल्म मिलन रात से करियर की शुरुआत की थी और मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो की भतीजी शाहीन बानो का करियर बॉलीवुड में ज्यादा दिन तक नहीं चला.

इसी के साथ आप सभी को बता दें कि सायेशा की माँ यानी एक्ट्रेस शाहीन फिल्मों से ज्यादा अपने लव लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में रही हैं. जी दरअसल बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले सलमान खान, शाहीन बानो को डेट कर चुके हैं और कॉलेज के जमाने से सलमान और शाहीन बानो एक दूसरे से प्यार करते थे ऐसी खबरें सामने आईं थीं. जी दरअसल सलमान के लिए शाहीन बानो ने फिल्म मैंने प्यार किया के लिए ऑडिशन भी दिया था लेकिन वह सिलेक्ट नहीं हो पाई और उसके बाद में ये फिल्म भाग्यश्री को मिल गई.

वहीं शाहीन बानों ने सलमान से अलग होने के बाद साल 1997 में एक्टर सुमीत सहगल से शादी कर ली और उन्ही की बेटी हैं सायेशा सहगल. सायेशा को आप सभी ने तमिल फिल्म वनामगन में पहली बार देखा होगा और उसके बाद वह कडईकुट्टे सिंघम और जुंगा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं.

Video: इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा पर भड़कीं पाकिस्तानी लड़की, एक्ट्रेस ने यूं किया हैंडल

जब ऐश्वर्या की फिल्म पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- कोई कुत्ता-मच्छर भी नहीं गया देखने

बिना मेकअप के इस हाल में दिखीं अम्बानी परिवार की बहू, यहां हुईं स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -