Video: इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा पर भड़कीं पाकिस्तानी लड़की, एक्ट्रेस ने यूं किया हैंडल
Video: इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा पर भड़कीं पाकिस्तानी लड़की, एक्ट्रेस ने यूं किया हैंडल
Share:

आजकल बॉलीवुड एक्टर्स अपने फैंस के सभी सवालों के जवाब देते हैं. ऐसे में कई बार सीधे तौर पर जनता से रूबरू होते हुए स्टार्स को अजीबोगरीब सिचुएशन का सामना करना पड़ जाता है. हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ प्रियंका चोपड़ा के साथ. जी हाँ, हाल ही में एक पाकिस्तानी लड़की लाइव इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा पर चिल्ला पड़ी और प्रियंका ने इस सिचुएशन को बड़ी खूबसूरती से हैंडल किया. जी हाँ, आपको बता दें कि प्रियंका शनिवार को दोपहर बाद ब्यूटीकॉल लॉस एंजेलिस में बोल रही थीं जब यह घटना हुई और उस दौरान लड़की प्रियंका पर इस बात के लिए भड़क रही थी कि ''उन्होंने मार्च के महीने में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने भारतीय सेना की तारीफ की थी.''

 

जी हाँ, लड़की ने प्रियंका के यूनाइटेड नेशन्स गुडविल एंबैसडर होने और उनके विवादित ट्वीट पर सवाल उठाए. आप सभी को बता दें कि प्रियंका ने अपने ट्वीट में सिर्फ इतना लिखा था, "जय हिंद (भारत अमर रहे) #IndianArmedForces." वहीं इवेंट के दौरान लड़की ने कहा, "आप शांति कायम रखने के लिए यूनाइटेड नेशन्स की गुडविल एम्बेसडर हैं. आप पाकिस्तान में न्यूक्लियर वॉर को भड़का रही हैं. आपको किसी भी तरह से इसमें नहीं होना चाहिए... एक पाकिस्तानी के तौर पर मुझ जैसे लाखों लोग आपको पसंद करते हैं और उन्होंने आपके बिजनेस में सपोर्ट किया है." वहीं बीच में लड़की चुप हो जाती है और फिर प्रियंका कहती हैं कि बोलती रहिए मैं सुन रही हूं. उसके बाद लड़की की बात पूरी होने के बाद प्रियंका कहती हैं, "मेरे बहुत से दोस्त पाकिस्तानी हैं और मैं भारत से हूं. युद्ध वो चीज नहीं है जिसे मैं बहुत ज्यादा पसंद करती हूं लेकिन मैं एक राष्ट्रभक्त हूं. इसलिए मैं माफी चाहती हूं अगर मैंने उन लोगों की भावनाएं आहत की हैं जो मुझे प्यार करते हैं या जिन्होंने मुझे प्यार किया है."

वहीं आगे प्रिंयका ने कहा, "मुझे लगता है कि हम सभी के पास एक मिडिल ग्राउंड होता है जिस पर हम सभी को चलना चाहिए. ठीक वैसे ही जैसे आप करती हैं. जिस तरफ अभी आप मुझ पर चिल्लाकर पड़ी हैं.... लड़की, चिल्लाओ मत. हम यहां प्यार के लिए आए हैं." वहीं आगे सिस्टरहुड के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, "हम एक दूसरे के लिए जितने ज्यादा मौके पैदा करेंगे, हममें उतना सिस्टरहुड आ जाएगा."

जानिए किस तरह खुद को ख़ुशकिस्मत मानते हैं सिद्धार्थ, किया यह बड़ा खुलासा

इस तरह खुद को फिट रखता है कबीर सिंह का यह अभिनेता, जानिए क्या है ख़ास ?

विदेश में ऋषि कपूर के हाथों लॉन्च हुईं अनुपम खेर की आत्मकथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -