जब ऐश्वर्या की फिल्म पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- कोई कुत्ता-मच्छर भी नहीं गया देखने
जब ऐश्वर्या की फिल्म पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- कोई कुत्ता-मच्छर भी नहीं गया देखने
Share:

जल्द ही सलमान खान संजय लीला भंसाली के साथ 20 साल बाद फिर से काम करेंगे. 20 साल पहले संजय-सलमान की जोड़ी फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में नजर आई थी और अब फिल्म 'इंशाअल्लाह' के लिए संजय ने सलमान को साइन किया है. यह फिल्म 2020 में ईद पर रिलीज होगी. अहम रोल इस फिल्म में आलिया भट्ट का भी होगा.

बता दें कि सलमान और संजय अच्छे दोस्त हैं, हालांकि एक समय ऐसा भी आया था जब दोनों के रिश्ते खराब हो चुके थे. बता दें यह वो समय था,  जब सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप हुआ था. ब्रेकअप के बाद संजय लीला भंसाली द्वारा फिल्म 'गुजारिश' के लिए ऋतिक रोशन के अपोजिट ऐश्वर्या को साइन किया गया था. सलमान ने भंसाली को क्रिस्टोफर नोलन की हॉलीवुड फिल्म 'द प्रेस्टीज' की डीवीडी दी थी. कहा जाता है कि इस फिल्म को देखने के बाद ही भंसाली को 'गुजारिश' बनाने का आइडिया आया था. जानकारी की माने तो इस फिल्म में सलमान ऐश्वर्या के साथ काम करना चाहते थे. लेकिन दोनों का रिश्ता टूट गया और भंसाली द्वारा ऋतिक रोशन को कास्ट कर लिया गया था. भंसाली के इस फैसले से सलमान बेहद नाराज हो गए थे. 

बता दें कि इसके बाद एक पब्लिक ईवेंट में सलमान द्वारा भंसाली की फिल्म 'गुजारिश' को लेकर काफी बुरा-भला कहा गया था. सलमान ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा था कि, 'अरे उसमें तो मक्खी उड़ रही थी, लेकिन कोई मच्छर भी नहीं गया देखने. अरे कोई कुत्ता भी नहीं गया.'

 

Video: इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा पर भड़कीं पाकिस्तानी लड़की, एक्ट्रेस ने यूं किया हैंडल

जम्मू-कश्मीर का यह बच्चा जीत लाया नेशल अवॉर्ड, डायरेक्टर बोले- उसे अब तक खबर नहीं

जानिए किस तरह खुद को ख़ुशकिस्मत मानते हैं सिद्धार्थ, किया यह बड़ा खुलासा

इस तरह खुद को फिट रखता है कबीर सिंह का यह अभिनेता, जानिए क्या है ख़ास ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -