'सावन का पहिला सोमारी' ने मचा दिया धमाल
'सावन का पहिला सोमारी' ने मचा दिया धमाल
Share:

28 जुलाई से सावन के महीने की शुरुआत हो चुकी है. अब सावन का महीना चल रहा है तो ऐसे में लोग सावन के गाने सुनने की भी इच्छा जाहिर करते हैं और इसी को देखते हुए सावन के पहले ही दिन से मोहम्मद आजाद का सॉन्ग 'सावन का पहिला सोमारी' खूब धूम मचा रहा है. जितने शानदार अंदाज़ में 'सावन का पहिला सोमारी' सॉन्ग को मोहम्मद आजाद ने गाया है उतना ही शानदार इस गाने को फिल्माया गया है.

स्टेज शो के बीच में ही अपनी एक्ट्रेस की गोद में जाकर सो गया ये अभिनेता

दरअसल सावन के महीने में श्रद्धालु हर सोमवार भगवान शिव के लिए व्रत रखते हैं. दिनभर बिना कुछ खाए-पिए भक्तजन भोले बाबा की पूजा करते हैं और उन्हें खुश करने के लिए कांवड़ यात्रा करते हैं. हर कोई भगवान शिव के मंदिर जाकर अपनी मनोकामना पूरी करने की चाह रखता हैं. इस गाने में भी ये ही सब दिखाया गया है जो सभी को खूब पसंद आ रहा हैं. इस गाने को सुनकर आसपास का पूरा वातावरण भक्तिमय हो जाएगा.

खेसारीलाल और काजल ने अपने रोमांस से स्विमिंग पूल में लगाई आग

'सावन का पहिला सोमारी' के वीडियो में आप देख सकते हैं एक आदमी कांवड़ यात्रा पर निकलने के लिए तैयार रहता है और वो अपनी भाभी को भगवान शिव की और सावन की पूरी महिमा के बारे में बताता है. वो कहता है कि, अगर सावन में भगवान शिव की आराधना की तो सारी मनोकामना पूरी हो जाएगी. इस गाने को बड़े ही भक्तिमय तरीके से पेश किया गया है जिसका अंदाज़ आपको भी खूब पसंद आएगा. इस सॉन्ग का म्यूजिक अंजनी सिंह ने दिया है और इसके लिरिक्स गोल्डन नीतीश ने लिखे है.

एका भी देख लीजिये...

क्या... किसी को बिना बताए ही शादी करने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस

रवि किशन की भूत-प्रेत वाली फिल्म ने आते ही मचाया तहलका

B'day Spl : मिल वर्कर का बेटा आज है सुपरस्टार...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -