खेसारीलाल और काजल ने अपने रोमांस से स्विमिंग पूल में लगाई आग
खेसारीलाल और काजल ने अपने रोमांस से स्विमिंग पूल में लगाई आग
Share:

इन दिनों तो इंटरनेट पर बस भोजपुरी फ़िल्में और उनके गानें ही छाए हुए हैं. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी का हर दिन कोई ना कोई डांस वीडियो तो वायरल होता ही रहता हैं. आए दिन इन स्टार्स के गाने सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. इन दिनों खेसारीलाल और काजल का एक और वीडियो धूम मचा रहा है. इस सॉन्ग में खेसारीलाल यादव और काजल स्विमिंग पूल में धूम मचा रहे हैं.

‘बबुआ बवाली’ बनकर धमाल करेंगे खेसारीलाल यादव

काजल और खेसारीलाल का ये वीडियो लाइव शूटिंग है जिसमे ये दोनों ही स्टार्स किसी सॉन्ग की शूटिंग के लिए पानी के अंदर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को 24 जुलाई को ही बीएमजे-भोजपुरी म्यूजिक जंक्शन द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया हैं और अब तक इस पर करीब 30 हजार व्यूज आ चुके हैं. अब भी लोग काजल और खेसारीलाल के वीडियो को देखने खूब पसंद कर रहे हैं.

40 गाड़ियां लेकर यह भोजपुरी स्टार निकला फिल्म का प्रमोशन करने

आपको बता दें फिल्म 'संघर्ष' के जरिए एक बार फिर खेसारीलाल और काजल की जोड़ी साथ में पर्दे पर नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का भी ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. वैसे खेसारीलाल की हर फिल्म ही धमाल मचा देती है. पिछले काफी समय से उनकी फिल्म दबंग सरकार भी सुर्खियों में ही चल रही हैं. आप भी देखिये खेसारीलाल और काजल का ये शानदार वीडियो.

एका भी देख लीजिये...

Video : पानी में आग लगाने के बाद रोमांटिक हुईं गार्गी पंडित

जल्द ही शादी करने वाली हैं भोजपुरी फिल्मों की ये हॉट हसीना

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और रवि किशन के बीच टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -