रवि किशन की भूत-प्रेत वाली फिल्म ने आते ही मचाया तहलका
रवि किशन की भूत-प्रेत वाली फिल्म ने आते ही मचाया तहलका
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन अपनी हर फिल्म के जरिए ही पर्दे पर धमाल मचा देते हैं. शुक्रवार को ही रवि किशन की फिल्म 'बैरी कंगना 2' मुंबई सहित गुजरात और यूपी में भी रिलीज़ हुई. इस फिल्म ने आते ही धमाल मचा दिया. फिल्म को मुंबई गुजरात और यूपी तीनों ही जगह पर शानदार ओपनिंग मिली है और अब ये फिल्म बंपर कमाई कर रही है. सूत्रों की माने तो फिल्म 'बैरी कंगना 2' ने रिलीज़ के पहले दिन ही 35 लाख रूपए की कमाई अपने नाम की है.

रवि किशन के साथ विदेश में एन्जॉय कर रहीं आम्रपाली

जी हां... और इतना ही नहीं रवि किशन की इस फिल्म के पहले दिन तो सभी शोज़ भी हाउसफुल थे. फिल्म 'बैरी कंगना 2' भूतप्रेत पर आधारित फिल्म है जिसमें गांव, देहात, समाज, संस्‍कार, आसमान, भूत-प्रेत, ब्रह्म बाबा, आत्‍मा सहित सभी चीज़ो का वर्णन किया गया है. वैसे मुंबई, यूपी और गुजरात से पहले ये फिल्म बिहार, झारखंड, दिल्‍ली और नेपाल में रिलीज़ हो चुकी है और यहां भी फिल्म ने शानदार कमाई कर धूम मचा दी थी.

चौथे इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड में ऐसे नजर आए सितारे

फिल्म समीक्षा का इस बारे में कहना है कि, 'बैरी कंगना 2' फिल्म ने जिस तरह से ओपनिंग की है उसे देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में शानदार कमाई कर कई रिकॉर्ड भी बना सकती है. फिल्म में ऐसे भी कई सारे फैक्टर्स है जो दर्शकों को एंटरटेन कर सकते हैं और इसलिए ये फिल्म लोगों को पसंद आ रही है. इस फिल्म में अगर सबसे खास कुछ है तो वो है सपना चौधरी का डांस. जी हां... मशहूर हरियाणवी डांसर सपना ने इस फिल्म में आइटम नम्बर पेश किया है.

एका भी देख लीजिये...

इस भोजपुरी स्टार ने दी बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर

रवि किशन ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

यूं ही नहीं 'हॉट केक' के नाम से मशहूर हैं अंजना सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -