स्टेज शो के बीच में ही अपनी एक्ट्रेस की गोद में जाकर सो गया ये अभिनेता
स्टेज शो के बीच में ही अपनी एक्ट्रेस की गोद में जाकर सो गया ये अभिनेता
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार कहें जाने वाले अभिनेता खेसारीलाल यादव अक्सर ही अपने सॉन्ग्स के कारण सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. खेसारीलाल की फिल्मों के साथ-साथ उनके स्टेज शोज़ के वीडियो भी काफी ज्यादा पॉपुलर होते ही रहते हैं और इन दिनों में भी खेसारीलाल का ऐसा ही वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारीलाल के साथ-साथ अंजना सिंह और शुभी शर्मा भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर लाइव स्टेज शो एचडी द्वारा अपलोड किया गया था और ये यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग वीडियोस में से एक बना हुआ हैं.

खेसारीलाल और काजल ने अपने रोमांस से स्विमिंग पूल में लगाई आग

अब तक खेसारीलाल के इस स्टेज परफॉरमेंस वाले वीडियो को 7 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में खेसारीलाल का सॉन्ग तो सभी का दिल जीत ही रहा हैं और इसी के साथ वीडियो में ये भी देखा गया है कि खेसारीलाल स्टेज परफॉरमेंस के दौरान ही होनी एक्ट्रेस अंजना सिंह की गोद में जाकर सो जाते हैं. ये देखकर हर कोई हैरान हो जाता हैं. खेसारीलाल के स्टेज परफॉरमेंस ने तो स्टेज पर ही आग लगा दी थी.

क्या... किसी को बिना बताए ही शादी करने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस

आपको बता दें खेसारीलाल जल्द ही फिल्म संघर्ष में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में खेसारीलाल के साथ-साथ काजल राघवानी नजर आएंगी. वैसे काजल और खेसारीलाल का भी एक वीडियो इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं जिसमे दोनों स्विमिंग पूल में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा खेसारीलाल की फिल्म 'दबंग सरकार' की भी खूब चर्चाएं हो रही है.

एका भी देख लीजिये...

रवि किशन की भूत-प्रेत वाली फिल्म ने आते ही मचाया तहलका

B'day Spl : मिल वर्कर का बेटा आज है सुपरस्टार...

एडल्ट एक्ट्रेस बनकर पर्दे पर छाईं ऋचा, फर्स्ट लुक आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -