क्या आप भी है कन्फ्यूज़्ड की कहा से खरीद बेस्ट कार, जानिए यहाँ
क्या आप भी है कन्फ्यूज़्ड की कहा से खरीद बेस्ट कार, जानिए यहाँ
Share:

जब कोई व्यक्ति पुरानी कार खरीदने के बारे में सोचता है तो उसके मन में प्रश्न आता है कि आखिर वह पुरानी कार किस जगह से खरीदे, जिससे उसे कार के साथ-साथ एक विश्वास भी मिले कि उसकी कार एकदम सही सलामत और बहुत अच्छी हालत में हो. व्यक्ति चाह रहा है कि उसकी कार भले ही पुरानी हो लेकिन ऐसी स्थिति में हो जो उसे मेंटेनेंस के नाम पर बार-बार परेशान ना करें. 

ऐसे में जब भी कोई शख्स पुरानी कार खरीदने के बारे में सोचता है तो वह चाहता है कि उसे किसी विश्वासमंद व्यक्ति या किसी भरोसेमंद स्थान से कार भी खरीद पाए. हालांकि इस बात की बहुत हद तक संभावना है कि जब आपको पुरानी कार खरीदनी हो तब आपके परिचय के दायरे में कोई पुरानी कार ना बेचीं जा रही हो, तो ऐसे में आपको क्या करना चाहिए? यह प्रश्न है. और, इसका जवाब है कि बाजार में कई बड़ी कंपनियां हैं, जो पुरानी कारों के व्यापार में उतर में प्रवेश कर चुकी है.

इन बड़ी कंपनियों में मारुति सुजुकी, महिंद्रा और टोयोटा जैसी कंपनियां शामिल हैं. मारुति सुजुकी की मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पुरानी कारों का व्यापार भी किया जा रहा है.  जिसके अतिरिक्त महिंद्रा समूह की महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस भी पुरानी कारों का व्यापार कर रहे है. वही, टोयोटा भी अपने TOYOTA  यूट्रस्ट प्रोग्राम के माध्यम पुरानी कारों का व्यापार कर रहे है, जिसे 2007 में शुरू किया गया था.  जब आप ऐसी बड़ी कंपनियों के पास से कोई पुरानी कार खरीदते हैं, तो कई बार और कई गाड़ियों पर यह आपको वारंटी दी जा रही है. जिसके अतिरिक्त कार के मॉडल और वेरिएंट के हिसाब से आपको लोन सुविधाएं भी मिलती हैं. अगर आप इनसे कोई पुरानी कार खरीदते हैं तो आपको वारंटी और लोन दोनों की सुविधा मिलने की पूरी-पूरी संभावना है.

नए लुक और शानदार फीचर्स के साथ पेश की गई यामाहा की नई बाइक

आप भी अपने घर ला सकते है ये शानदार बाइक, जानिए इसकी खासियत

जानिए बीते वर्ष TVS ने कितने वाहनों की बिक्री की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -