बेबी बम्प के साथ अनीता भाभी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
बेबी बम्प के साथ अनीता भाभी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी के छोटे पर्दे की कई एक्ट्रेस हैं जो इन दिनों सुर्ख़ियों में है. ऐसे में फैन्स के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन भी इन दिनों चर्चाओं में हैं. जी हाँ, सौम्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को भाता है. ऐसे में सौम्या टंडन टीवी शो भाभी जी घर पर हैं में अनीता भाभी का किरदार निभाती हैं यह बात आप सभी जानते हैं और इन दिनों वह प्रेग्नेंट है. उनका शो फैन्स के बीच खासा पसंद किया जाता है और शो के हर इंसान को लोग प्यार देते हैं.

इस शो में अनीता भाभी का रोल निभा रही सौम्या टंडन को फैंस के दिलों की धड़कन बन चुकीं हैं लेकिन इन दिनों वह शो में कम ही नजर आ रहीं हैं. खबरों के मुताबिक़ सौम्य प्रेग्नेंसी के कारन शो की शूटिंग काम कर रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में सौम्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सौम्या टंडन के इस रूप में देख फैन्स भी बेहद खुश हैं. इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने अपना बेबी बम्प दिखाया है जो बहुत खूबसूरत लग रहा है. सौम्या टंडन का ये फोटो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. सौम्या टंडन इस फोटो में बेहद प्यारी नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में सौम्य गाउन पहने नजर आ रही हैं उन्होंने स्काय ब्लू गाउन पहना है. उनकी इस तस्वीर पर 32 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं. आप सभी को बता दें कि सौम्या केवल टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना जादू चला चुकीं हैं. सौम्या ने अपनी तस्वीर शेयर कर शानदार कैप्शन भी दिया है.

कपिल की शादी में जमकर रंग जमाएंगे यह मशहूर सिंगर्स

बिग बॉस के घर में किया गया टोटका, क्या कंटेस्टेंट को बचा पाएंगे भाईजान?

खुशखबरी !! इश्कबाज के नए सीजन में होंगी सुरभि चंदना लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -