खुशखबरी !! इश्कबाज के नए सीजन में होंगी सुरभि चंदना लेकिन...
खुशखबरी !! इश्कबाज के नए सीजन में होंगी सुरभि चंदना लेकिन...
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस का पॉपुलर शो इश्कबाज के फैंस के लिए ये पल बहुत ही दुःख भरा है क्योंकि शो से सुरभि चंदना की विदाई होने वाली है. खबरों के अनुसार 17 दिसंबर से इस शो का नया सीज़न दर्शकों के बीच आने वाला है जिसमे सुरभि नजर नहीं आएंगी. ऐसे में शो से सुरभि के निकलने की वजह से फैंस बहुत ही नाराज़ हैं और इश्कबाज को ना देखने के बारे में कह रहे हैं. ऐसे में आज हम इश्कबाज़ और सुरभि चंदना के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं.

जी हाँ, आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो सुरभि चांदना इश्कबाज के सीज़न 2 का हिस्सा होंगी. जी हाँ, आप सभी यह सुनकर खुश हो गए लेकिन उसके पहले यह बात जान लीजिए. खबरों एक अनुसार नए सीज़न में सुरभि चंदना का रोल सिर्फ दो हफ्ते के लिए ही होगा और उस दौरान सुरभि इस सीरियल में फ्लैशबैक की तरह दिखाई जाएंगी. वैसे भले ही शो में सुरभि की सही से एंट्री ना हो रही हो लेकिन उनकी झलक भी फैंस के लिए काफी है. आप सभी को पता ही होगा कि जल्द ही इश्कबाज़ में एक बड़ा लीप आने वाला है और इस सीरियल की कहानी को आगे बढाकर एक नया ट्विस्ट आने वाला है.

अब ऐसे में सीरियल के पहले सीजन के कलाकार सीजन 2 में नज़र नहीं आएंगे लेकिन हाँ नकुल मेहता सीरियल के लीड शिवाय और अनिका के बेटे शिवांश के किरदार में नज़र आएंगे. शो में उनके अपोजिट मंजिरी होंगी जो एक शानदार एक्ट्रेस हैं.

शो छोड़ते ही हॉट हुईं सुरभि चंदना

लीप के बाद 'इश्कबाज' में होगी नागिन 2 के इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे ख़ास किरदार

'इश्कबाज' में आखिरी बार होगा वेडिंग सीक्वेंस, कहर ढ़ाएगी शिवाय-अनिका की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -