साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आई गोरी मेम
साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आई गोरी मेम
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी पर आने वाले सबसे पॉपुलर शो 'भाभीजी घर पर है' को प्रसारित होते हुए करीब 3 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और इन दिनों इस शो में नजर आने वाली गोरी मेम अपने संस्कारी अवतार को दिखने में कामयाब हो रहीं हैं. जी हाँ, इस शो का नाम टीवी के सबसे कॉमेडी शो की लिस्ट में दर्ज है और इस शो के हर कलाकर को लोग पसंद करते हैं. इन सभी कलाकारों में गोरी मेम यानी सौम्या को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. जी हाँ, शो में गौरी मेम इन दिनों अपनी तस्वीरों से सभी को अपना दीवाना बना रहीं हैं.

वह इन दिनों संस्कारी हो गईं हैं और साड़ी में नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर सौम्या ने लिखा है Something that brings smiles to me genuinely-facing the camera , love of my life. Shot by Sachin Kumar . Hope we all get to do what we like to do. Happy Sunday ! इन तस्वीरों में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. गोरी मेम के नाम से जानी जाने वाली सौम्या ने हाल ही में अपनी कुछ बहुत ही हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इन तस्वीरों को देखकर आपको बहुत अच्छा लगने वाला है.

जी हाँ, वैसे काफी लम्बे समय बाद सौम्य इतने हॉट अंदाज में नजर आईं हैं वैसे वह साड़ी में बहुत खूबसूरत दिख रहीं हैं और उनका बोल्ड अंदाज सभी के मन को मोह रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि सौम्या के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

टीवी को दाल-चावल मानती है यह एक्ट्रेस

शो के दौरान एक हादसे में बाल-बाल बचीं थीं सुरभि ज्योति वरना चली जाती जान...

पहले से इतनी बदल गई श्वेता गुलाटी, देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -