'तारक मेहता' के इस एक्टर की बिल्डिंग सील, मिले कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। वहीं जिन इलाकों में संक्रमित लोग मिल रहे हैं वहां पूरी तरह सील कर दिया जा रहा है। वहीं सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'बाघा' का किरदार निभाने वाले अभिनेता तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) की बिल्डिंग भी सील कर दी गई है। इसके साथ ही वहां तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तन्मय वेकारिया मुंबई के कांदिवली इलाके में स्थित राज अपार्टमेंट में रहते हैं। वहीं पॉजिटिव केस पाए जाने के बाद बिल्डिंग को 14 दिन के लिए सील कर दिया गया है। 

वहीं तन्मय ने बताया कि इस वजह से वो पूरे परिवार के साथ घर में ही हैं। इसके साथ ही तन्मय ने बताया कि 'हम समझ सकते हैं कि ये हमारे लिए बहुत ही मुश्किल की घड़ी है। हम सब डरे हुए भी हैं। वहीं कोई घर से एक कदम भी बाहर नहीं निकल सकता। हमारे लिए ये जरूरी भी है। वहीं बीएमसी के लोगों ने बहुत सहयोग किया। वहीं वो पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज कर रहे हैं। इसके साथ ही 'तन्मय की बिल्डिंग के पास एक सब्जीवाला कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।इसके साथ ही  तन्मय ने बताया कि हालांकि 'मैं उससे सीधे संपर्क में नहीं था परन्तु  एक जिम्मेदार नागरिक होने के चलते मैंने फैसला किया कि दो हफ्ते तक तक सेल्फ क्वांरटीन रहूंगा। 

आपकी जानकरी के लिए बता दें की आखिरी बार जब मैं सब्जियां लेने बाहर गया था तब वहां से आकर मैंने तुरंत नहाया और सब्जियों को धोया। 'इससे पहले अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की सोसाइटी को भी सील कर दिया गया था। इसके साथ ही मुंबई के मलाड स्थित इनफिनिटी मॉल के पीछे एक अपार्टमेंट में एक व्यक्ति कोरोना वायरस से पीड़ित पाया गया था। वहीं इस सोसाइटी में पांच विंग्स है जिसमें कुछ लोकप्रिय कलाकार जैसे अंकिता लोखंडे, आशिता धवन शैलेश गुलबाणी, नताशा शर्मा, आदित्य रेडिज और मस्कट वर्मा रहते हैं।

TVS Radeon BS6 बाइक हुई लॉन्च, ये है खास फीचर

बिना ऑडियंस पहली बार शूट होगा कपिल शर्मा शो

मोहिना कुमारी सिंह ने जमकर नया अपने डॉगी बगेल का बर्थडे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -