रॉयल वेडिंग से पहले ये बड़ा काम करेंगे विक्की-कैटरीना
रॉयल वेडिंग से पहले ये बड़ा काम करेंगे विक्की-कैटरीना
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर विक्की कौशल एवं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही है, मगर दोनों में से किसी ने भी अब तक शादी का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। कुछ समय पहले दावा किया गया था कि इस हॉट कपल के सीक्रेट रोका सेरेमनी की खबर मीडिया में लीक होने के पश्चात् विक्की कौशल, कैटरीना कैफ से खफा हो गए थे तथा दोनों में इस बात को लेकर बहस भी हुई थी। दोनों ने ही एक दूसरे के स्टाफ पर शादी की खबर लीक करने की शंका व्यक्त की थी।

वही बहुत तलाश करने के पश्चात् दोनों ने राजस्थान के 700 वर्ष पुराना किले में शादी करने का निर्णय लिया था। इसके लिए दोनों ने सवाई माधोपुर का सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा को फाइनल किया है। मीडिया में चल रही ऐसी कई जानकारियों के बीच विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की वेडिंग से संबंधित एक नया अपडेट सामने आया है।

दरअसल, दोनों राजस्थान में रॉयल वेडिंग से पूर्व मतलब अगले हफ्ते ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे, मगर ये कोर्ट मैरिज होगी। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ से जुड़े एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि राजस्थान में रॉयल वेडिंग से पूर्व विक्की तथा कैटरीना अगले सप्ताह मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे। उनकी कोर्ट मैरिज अगले सप्ताह तक हो सकती है।

जल्द रिलीज होगा शेखर रवजियानी का पहला नॉन फिल्मी सॉन्ग, बताया क्यों रखा नाम ‘रंग’?

कल रिलीज़ होगा वरुण और कृति सेनन की मूवी भेड़िये का पोस्टर

जोनस सरनेम हटाने के बाद प्रियंका ने कहा- "मैं थोड़ी पुराने ख्यालातों वाली हूं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -