सामने आई सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट
सामने आई सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का 66 वर्ष की आयु में बीते गुरुवार यानी 9 मार्च को कार्डियक अरेस्ट के कारण से देहांत हो गया है। उनके निधन की खबर हर कोई स्तब्ध था क्योंकि एक दिन पहले ही उन्होंने अपने करीबियों के साथ जमकर होली भी खेली थी। सतीश कौशिक के निधन को लेकर सवाल उठने लगे और पुलिस ने इस केस में जांच भी शुरू कर दी है। सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है। रिपोर्ट में ऐसा कुछ नहीं मिला है जो संदिग्ध परिस्थिति की तरफ इशारा करे।

सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट क्लियर: बता दें कि सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आ चूका था कि उनको हाइपरटेंशन और शुगर के साथ हाई ब्लड प्रेशर की परेशानी थी। सतीश कौशिक का पोस्टमार्टम 4 डाक्टरों के पैनल ने किया था। उनके पोस्टमार्टम के दौरान वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी भी हुई। 

उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई।बता दें कि सतीश के विसरा को रखा गया है और उनके हार्ट और खून के सैंपल की जांच रिपोर्ट 10-15 दिनों में मिलने वाली है। पुलिस का कहना है कि ब्लड रिपोर्ट से काफी चीजें क्लियर होने वाली है। 

बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही तू झूठी मैं मक्कार फिल्म

सतीश कौशिक की मौत में चौकाने वाला खुलासा, पुलिस को मिली 'आपत्तिजनक दवाइयां'

रणबीर के बाद अब ये अभिनेता निभाएगा संजय दत्त की भूमिका...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -