अपनी कॉमेडी से हर किसी का दिल जीतने वाले सतीश कौशिक ने दुनिया को कहा अलविदा
अपनी कॉमेडी से हर किसी का दिल जीतने वाले सतीश कौशिक ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

बॉलीवुड से एक बहुत ही बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। जाने-माने अभिनेता  और डायरेक्टर सतीश कौशिक का बुधवार रात दिल्ली के पास गुरुग्राम में देहांत हो गया। मौत का कारण हार्ट अटैक कहा जा रहा है। उनके करीबी दोस्त अनुपम खेर ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा है कि 45 वर्ष दोस्ती पर आज पूर्ण विराम लग चुका है। बता दें कि सतीश के बिना जिंदगी फिर कभी पहले की तरह नहीं रहने वाली है। सतीश कौशिक किसी काम से यहां आए हुए थे और इसी बीच उनकी तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें नहीं बचा सके। दिल्ली के दीनदयाल हॉस्पिटल में शव के पोस्टमॉर्टम के उपरांत शाम तक पार्थिव शरीर के मुंबई पहुंचने की उम्मीद है।

जाने भी दो यारों से किया था डेब्यू: खबरों का कहना है कि 13 अप्रैल 1956 हरियाणा के महेंद्रगढ़ में पैदा हुए सतीश कौशिक ने दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज से ग्रैजुएशन पूरा किया था। जिसके उपरांत  उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा और मूवी एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया से भी पढ़ाई की। अपने अभिनय करियर का डेब्यू 1983 में आई 'जाने भी दो यारों' मूवी से किया था।  हालांकि, उन्हें बतौर एक्टर 'मिस्टर इंडिया' मूवी में कैलेंडर का किरदार निभाकर पहचान हासिल हुई थी।

जिसके उपरांत उन्होंने तकरीबन 100 से अधिक मूवी में काम किया। साल 1993 में 'रूप की रानी चोरों का राजा' से उन्होंने फिल्म डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा और करीब डेढ़ दर्जन फिल्मों का निर्देशन भी किया। सतीश कौशिक ने हर जॉनर में काम किया, लेकिन उनकी कॉमेडी का कोई तोड़ नहीं था।

महिला दिवस पर जाने बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारें में जिन्होंने अपनी एक्टिंग से किया हर किसी को फ़ैल

सलमान ने फैंस को दी होली की शुभकामनाएं तो एक ने भाईजान को दे दी ये सलाह

शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने मनाई पहली होली, कपल पर चढ़ा रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -