महिला दिवस पर जाने बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारें में जिन्होंने अपनी एक्टिंग से किया हर किसी को फ़ैल
महिला दिवस पर जाने बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारें में जिन्होंने अपनी एक्टिंग से किया हर किसी को फ़ैल
Share:

8 मार्च का दिन विश्वभर में महिला दिवस के रूप में सेलिब्रेट किया जाने वाला है। आज के दौर में महिलाएं हर फील्ड में आगे बढ़ रही हैं ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है जहां उन्होंने अपने साहस का परचम भी लहरा रहे है। वहीं बॉलीवुड में भी महिलाओं ने अपनी मेहनत और लगन से एक नया मुकाम प्राप्त किया है। एक समय था जब बॉलीवुड में महिलाओं की आयु 30 से ऊपर होते ही उनका करियर समाप्त हो जाता था लेकिन आज ऐसी कई महिलाएं हैं जो 50 से ऊपर होने के उपरांत भी अपनी एक्टिंग से लोहा मनवाती हैं। आज हम आपको हिंदी सिनेमा की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं 50 के उपरांत भी अभिनेत की फील्ड में किसी से पीछे नहीं हैं। 

नीना गुप्ता: नीना गुप्ता का नाम बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस में शुमार है। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में एक से एक शानदार मूवीज में काम किया है। अपने किरदार से नीना ने दर्शकों के दिलों में एक खास स्थान भी बना चुकी है। आज नीना गु्प्ता 63 वर्ष की हैं लेकिन अपनी उम्र को अभिनेत्री दिन ब दिन मात देती नजर आती हैं। एक्ट्रेस जल्द ही 'पचहत्तर का छोरा' में रणदीप हुड्डा के साथ दिखाई देने वाली है। 

तब्बू: 90 के दशक में शुरू हुआ तब्बू का फिल्मी सफर एक बार फिर शुरू हो चुका है। अभिनेत्री पर्दे पर दमदार रोल निभाती हुईं दिखाई देने वाली है। तब्बू ने 'अंधाधुंध', 'दृश्यम 2', 'गोलमाल अगेन', 'भूल भुलैया 2', 'कुत्ते' जैसी फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीता है।

रम्या कृष्णन: 'बाहुबली' मूवी में राजमाता शिवगामी का किरदार निभाने वाली रम्या कृष्णन की उम्र 52 वर्ष है। लेकिन अभिनेत्री अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लोगों को हैरत में भी दाल रही है। रम्या साउथ की जानी मानी अभिनेत्रियों में शुमार है। एक्ट्रेस ने साउथ के साथ-साथ हिंदी मूवीज में भी काम किया है। 

रिलीज हुई 'तू झूठी मैं मक्कार', पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन

शिल्पा ने परिवार संग किया होलिका दहन, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

विद्या ने नए फोटोशूट के लिए उतार दिए पूरे कपड़े, सोशल मीडिया पर पार हुई बोल्डनेस की हदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -