शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने मनाई पहली होली, कपल पर चढ़ा रंग
शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने मनाई पहली होली, कपल पर चढ़ा रंग
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स 7 मार्च और 8 मार्च यानी मंगलवार और बुधवार को पूरे जोश के साथ रंगों का त्योहार होली सेलिब्रेट कर रहे है। जिसके उपरांत अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर  साझा कर रहे हैं। इसके साथ ही अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं भी देते हुए दिखाई दे रहे है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के न्यूली मैरिड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) विवाह के उपरांत अपनी पहली होली सेलिब्रेट कर रहे है। इस अवसर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पत्नी कियारा आडवाणी के साथ फोटोज भी साझा  की है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की पोस्ट पर यूजर्स ने लिए मजे: खबरों का कहना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपनी पत्नी कियारा आडवाणी के साथ भी दिखाई दे रहे है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी होली रंग में डूबे हुए दिखाई दे रहे है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, 'मिसेज के साथ पहली होली।' 

 

बता दें कि उनकी इस पोस्ट को लोग खूब पसंद भी कर रहे है। इस कपल की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, रुको, कबीर सिंह आ रहा है। एक यूजर ने लिखा है, कबीर सिंह रास्ते में हैं। एक यूजर ने लिखा है, कबीर सिंह इसने प्रीति को हाथ लगाया। एक यूजर ने लिखा है, 'कबीर सिंह नहीं छोड़ेगा अब।' इस तरह से तमाम सोशल मीडिया यूजर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की पोस्ट पर मजे लेते हुए दिखाई दे रहे है।

रिलीज हुई 'तू झूठी मैं मक्कार', पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन

शिल्पा ने परिवार संग किया होलिका दहन, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

विद्या ने नए फोटोशूट के लिए उतार दिए पूरे कपड़े, सोशल मीडिया पर पार हुई बोल्डनेस की हदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -