अवॉर्ड शोज पर फूटा इस दिग्गज अभिनेता का गुस्सा, कहा- 'मुझे और सलमान को...'
अवॉर्ड शोज पर फूटा इस दिग्गज अभिनेता का गुस्सा, कहा- 'मुझे और सलमान को...'
Share:

एक्टर, डायरेक्टर और फिल्म लेखक सतीश कौश‍िक इन दिनों अपने नए नए बयानों के चलते छाये हुए हैं. वैसे आप जानते ही होंगे सतीश ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. वह अपने काम से लाखों दिलों में बसे हुए हैं. आज वह लाखों लोगों के दिलों की धड़कन है. सतीश कौशिक को इंडस्ट्री में कई दशक हो चुके हैं. वह इंडस्ट्री में बेहतरीन काम कर रहे हैं लेकिन उन्हें अब तक एक बात से नाराजगी है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बारे में बात की है.

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'अवॉर्ड फंक्शन अब टीवी शोज की तरह बन हए हैं. इनमें ज्यादातर ग्लैमर, जश्न पर ध्यान दिया जाता है लेकिन आर्ट पर ध्यान कम ही रहता है. कभी-कभी तो मुझे ये समझ नहीं आता कि ये लोग विनर कैसे तय करते हैं'. इसी के साथ आगे उन्होंने कहा- 'जब तेरे नाम रिलीज हुई थी, लोगों ने सलमान को अलग अवतार में काफी पसंद किया था. वो आज भी इसके बारे में बात करते हैं. आज राधे का कैरेक्टर सलमान खान के सबसे आइकॉनिक रोल में गिना जाता है, लेकिन सलमान खान आज तक इसके लिए अवॉर्ड नहीं मिला. सभी को लगता है कि मैं सिर्फ लोगों को हंसा सकता हूं. मैं इस तरह की फिल्म बना सकता हूं, तारीफें भी पा सकता हूं लेकिन मुझे कभी कोई अवॉर्ड नहीं मिला'.

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि अवॉर्ड शोज की प्रॉसेस पर एक बार फिर से अच्छे से काम हो तो हमे अवॉर्ड मिले. वैसे आपको पता ही होगा फिल्मों में आने से पहले सतीश कौशिक ने एक टैक्सटाइल मिल में 400 रुपये प्रतिमाह वेतन पर काम किया था. फिलहाल वह जाने माने एक्टर हैं और लाखों दिलों में बसते हैं.

सलमान ने दी इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड में एंट्री, अब बोली- 'उनपर बोझ नहीं बन सकती...'

कंगना ने शेयर किया आमिर का झूठा वीडियो, भड़कीं स्वरा बोली- 'थक जा बहन'

किरदार के अनुसार खुद को ढाल लेते है मुकेश तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -