सलमान ने दी इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड में एंट्री, अब बोली- 'उनपर बोझ नहीं बन सकती...'
सलमान ने दी इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड में एंट्री, अब बोली- 'उनपर बोझ नहीं बन सकती...'
Share:

जरीन खान को आप सभी जानते ही होंगे. वह फिल्म वीर में बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हैं. ऐसे में अब हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, 'शुरू से मेरे लिए काफी मुश्किलें थीं. जब वीर को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला तब लोगों ने इसका जिम्मेदार मुझे ठहराया. उस वक्त मैं नई थी और परफेक्ट नहीं थी. कोई मुझे नहीं समझा. मैं लोगों के लिए सॉफ्ट टारगेट बन गई थी. उस फिल्म के बाद मुझे काम मिलना बहुत मुश्किल हो गया था'.

आगे उन्होंने सलमान के बारे में बात की. उन्होंने सलमान की तारीफ करते हुए कहा, 'सलमान ने मेरी लाइफ बदल दी थी. लेकिन लोग सोचते हैं कि उनकी वजह से ही मुझे अब काम मिलता है. ये गलत है. उन्होंने बस मुझे इस इंडस्ट्री में एंट्री कराई उसके बाद मुझे मेरे काम की वजह से फिल्में मिलीं. मैं हमेशा सलमान पर बोझ नहीं बन सकती. यहां तक की जब कुछ सही नहीं हो रहा था तो उन्होंने मुझपर दोबारा विश्वास किया और कैरेक्टर ढीला में मुझे लिया'.

इसी के साथ आगे जरीन खान ने यह भी कहा कि 'कई लोग उन्हें हॉट और ग्लैमरस किरदार आफॅर करते हैं लेकिन वह उन्हें ना कह देती हैं.' इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि जल्द ही आप जरीन को फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' में देखने वाले हैं. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए जरीन ने कहा कि, 'मेरी फिल्म को भले ही कई अवॉर्ड मिल गए लेकिन ओटीटी प्लेटफार्म इसे छोटी फिल्म समझकर रिलीज करने को तैयार नहीं है.'

कंगना ने शेयर किया आमिर का झूठा वीडियो, भड़कीं स्वरा बोली- 'थक जा बहन'

किरदार के अनुसार खुद को ढाल लेते है मुकेश तिवारी

पिता के जन्म दिवस पर प्रियंका चोपड़ा हुईं भावुक, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -