Sorry song में नेहा कक्कर का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर मचा धमाल
Sorry song में नेहा कक्कर का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर मचा धमाल
Share:

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ का नया गाना 'सॉरी' सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. उनका ये गाना हाल ही में आउट हुआ है जिसे फैंस का काफी मिल रहा है. अपनी आवाज और अपनी नखरे भरे अंदाओं से नेहा कक्कड़ इन दिनों इंरनेट पर छाई हुई हैं. वहीं नेहा के पास कई ऐसे ऑफर मिलते हैं जिससे उन्हें और भी पहचान मिलती है. हालाँकि उन्हें अब किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. उन्हें हर कोई जनता है और उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी आवाज़ के भी दीवाने हैं लोग. 

बता दें, नेहा कक्कर का नया गाना सौरी जिसे मनिंदर बुट्टर के साथ मिल कर  गया है. इस गाने में नेहा कक्कड़ की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी परफॉर्मेंस भी देखने को मिल रही हैं.इसमें नेहा कक्कर हमेशा की तरह हॉट नज़र आ रही है. ये गाना गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. गाने के रिलीज के तुरंत बाद ही नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर मनिंदर बुट्टर सोशल मीडिया पर छा गएं. यहां देखें वीडियो सांग. 

आप जानते ही हैं, नेहा क्ककर ने बॉलीवुड फिल्मों में कई गाने गाए हैं. इसके अलावा नेहा पंजाबी गाने भी गाती हैं. नेहा कक्कड़ का ये सॉरी गाना आपको भी काफी पसंद आएगा. इस गाने में नेहा कक्कड़ के लुक की बात करें तो उनका काफी कूल लग रहा है. इसमें नेहा के लुक को देखकर सभी हैरान हैं और फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. आइये देखते हैं उनका ये नया गाना.  

'Kasauti..' में होने वाली है नए विलन की एंट्री, प्रेरणा की ज़िन्दगी होगी दूभर

इस बार नए समय पर प्रसारित किया जायेगा Bigg Boss 13, ये दो शो होंगे बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -