ऑस्कर 2019 में पहुंची ससुराल सिमर... के इस एक्टर की फिल्म

ऑस्कर 2019 में पहुंची ससुराल सिमर... के इस एक्टर की फिल्म

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' में सिद्धांत भारद्वाज का किरदार निभाने वाले अभिनेता मनीष रायशिंघन को एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है. मनीष ने एक शार्ट फिल्म बनाई थी जिसे ऑस्कर के लिए चुन लिया गया है. जी हाँ... मनीष की शार्ट फिल्म Now you listen को ऑस्कर 2019 के लिए सिलेक्ट किया गया है. इस बात की जानकारी खुद मनीष ने ही दी है.

मनीष ने एक इंटरव्यू के दौरान मीडिया को बताया कि ये बहुत अच्छी खबर है. मनीष ने कहा कि- 'लॉस एंजिलिस में साल 2018 में ये फिल्म 1 हजार में से टॉप-5 फिल्मो में आई थी, और इसके बाद उनकी ये शार्ट फिल्म ऑस्कर 2019 के लिए क्वॉलिफिएड कर गई. साथ ही उन्होंने इस बड़ी उपलब्धि को हासिल करने का श्रेय अपनी टीम की मेहनत को दिया है और उन्हें धन्यवाद भी किया है. इस शार्ट फिल्म को मनीष ने ही डायरेक्ट किया है.

मनीष ने बतौर एक्टर तो खूब सफलता हासिल कर ही ली है और अब उन्होंने डायरेक्टर के तौर पर भी अपनी पहचान बना ली है. मनीष ने अब तक कई टीवी शोज़ में काम किया है. 'बेटियां अपनी या पराया धन', 'तुम्हारी दिशा', 'सपना बाबुल का', 'तीन बहुरानियां', 'कहीं तो होगा' जैसे और भी कई शोज़ में मनीष नजर आए है.

पति की बाहों में नजर आई सिमर, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

सारा खान से कई ज्यादा हॉट है उनकी बहन, कर रही है टीवी में डेब्यू

तो क्या शो छोड़ रही हैं 'कसम तेरे प्यार की' की एक्ट्रेस ?

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App