तो क्या शो छोड़ रही हैं 'कसम तेरे प्यार की' की एक्ट्रेस ?
तो क्या शो छोड़ रही हैं 'कसम तेरे प्यार की' की एक्ट्रेस ?
Share:

एकता कपूर के शो 'कसम तेरे प्यार की' के जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं और ये कहा जा रहा है कि शो को जल्दी ही ऑफ एयर कर दिया जायेगा. अब ये अफवाहें या फिर सच्चाई इस बारे में कुछ पक्के तौर पर कहा नहीं जा सकता. इसके अलावा अभी हाल ही में ये अफवाहें आ रही हैं कि शो की लीड एक्ट्रेस कृतिका धीर इस शो से बाहर हो सकती हैं. लेकिन वहीँ चैनल और प्रोड्यूसर इस बारे में इंकार कर चुके हैं लेकिन लगातार उड़ रही अफवाहों से शो को पसंद करने वाले दर्शक इस बात से खुश नहीं हैं.

खबर ये आ रही है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और ऐसे में उनके लिए काम करना सही नहीं है, इसलिए वो शो को छोड़ रही हैं. लेकिन बालाजी टेलीफिल्म्स ने इस बात को नकारते हुए कहा है, शो ऑफ एयर नहीं रहा हो रहा है बल्कि ये अब भी प्रसारित किया जायेगा. वहीँ एक सूत्र ने बताया है शो को चलते करीब एक साल हो गया है और इसे काफी लोग पसंद भी करते हैं इसलिए शो बंद नहीं होगा. आगे बताया है एक्ट्रेस कृतिका प्रेग्नेंट नहीं है बल्कि वो किसी नए किरदार की तलाश में हैं. उनका कहना है शो शुरू से ही एक जैसा चल रहा है और उनके किरदार में कोई बदलाव भी नहीं आया है. वो अपने रोल में कुछ नया चाहती हैं.

कृतिका ने भी अपनी प्रेगनेंसी की बात से साफ इंकार कर दिया है. वो कहती हैं अफवाहें तो कुछ  भी उड़ती हैं लेकिन फ़िलहाल वो इस शो को नहीं छोड़ रही हैं. यानि ये तो पक्का हो गया है कि कृतिका को दर्शक फ़िलहाल इस शो में देख सकते हैं.

पति की बाहों में नजर आई सिमर, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

सारा खान से कई ज्यादा हॉट है उनकी बहन, कर रही है टीवी में डेब्यू

इन्हें डेट कर रहे हैं 'कसम तेरे प्यार की' के समर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -