बेबी शॉवर में वाइफ के साथ खुद भी प्रेग्नेंट नजर आया ये टीवी एक्टर
बेबी शॉवर में वाइफ के साथ खुद भी प्रेग्नेंट नजर आया ये टीवी एक्टर
Share:

छोटे परदे के मशहूर शो 'ससुराल गेंदा फूल' के एक्टर जय सोनी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. और वो खुशखबरी ये है कि जल्द ही जय पिता बनने वाले है. जी हाँ... जय की वाइफ पूजा शाह 6 महीने की प्रेग्नेंट है. हाल ही में पूजा का बेबी शॉवर हुआ. बेबी शॉवर में पूजा के साथ जय भी प्रेग्नेंट लुक में नजर आये. जय ने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है. आपको बता दे पूजा और जय का ये पहला बच्चा है.

रिपोर्ट्स की माने तो पूजा अप्रैल में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. जय और पूजा ने साल 2014 में शादी की थी. दोनों ही अब अपने पहले बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. साथ ही दोनों बहुत खुश भी है. आपको बता दे जय छोटे परदे के फेमस कलाकार है.

जय ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म 'दिल मांगे मोर' से की थी. इस फिल्म में जय ने एक छोटा सा किरदार निभाया था. इस फिल्म के बाद जय ने 'बुड्ढा मर गया', 'मेरा पहला पहला प्यार' जैसी फिल्मो में भी काम किया है. लेकिन फिर जय ने बड़े परदे से छोटे परदे की ओर रुख किया.

जय ने टीवी पर शो 'बा बहू और बेबी' से एंट्री ली थी. इस शो में तारीफे पाने के बाद जय ने कई टीवी शोज़ में काम किया. उन्होंने 'धरती के वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान', 'संस्कारः धरोहर अपनो की', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'भाग बकूल भाग' जैसी और भी कई शोज़ में अपने बेहतरीन अभिनय का परिचय दिया है.

सल्लू मियां को मिस कर रही है शिल्पा पोस्ट की ऐसी तस्वीर

मराठी एक्टर की हुई दर्दनाक मौत, मलाड स्टेशन से बरामद हुआ शव

लव त्यागी को मिला इस बड़े शो से ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -