लव त्यागी को मिला इस बड़े शो से ऑफर
लव त्यागी को मिला इस बड़े शो से ऑफर
Share:

बिगबॉस-11 तो अब खत्म हो चूका है लेकिन अब भी घर के सभी सदस्य लगातार सुर्खियों में बने हुए है. शो की विनर से लेकर घर के सभी कॉमन कंटेस्टेंट तक हर किसी की चर्चाए इन दिनों बड़े ही जोरो-शोरो से हो रही है. वैसे एक बात तो साफ है कि बिगबॉस के घर में आने के बाद हर किसी को एक अलग ही पहचान मिल जाती है. जिसे कोई भी ना जानता हो बिगबॉस के घर में आने के बाद तो सभी लोग उस सदस्य को भी पहचानने लग जाते है. सभी कंटेस्टेंट बिगबॉस के घर से निकलने के बाद सेलिब्रिटी बन जाते है.

ऐसे ही एक कंटेस्टेंट लव त्यागी बिगबॉस के घर में कॉमनर कंटेस्टेंट बनकर आये थे लेकिन घर से बाहर जाने के बाद लव भी सेलिब्रिटी बन चुके है, काफी समय से ऐसा सुनने में आ रहा था कि लव जल्द ही किसी शो या फिल्म में नजर आने वाले है, लेकिन अब ये बात कन्फर्म भी हो चुकी है. जी हाँ.... लव के फैंस के लिए एक खुशखबरी है और वो ये है कि जल्द ही लव MTV के शो स्प्लिट्सविला में नजर आने वाले है.

हाल ही में लव ने स्प्लिट्सविला के पेपर साइन किये है. बिगबॉस के बाद एक बार फिर वाइकोम-18 को लव के साथ काम करने की इच्छा थी इसलिए उन्होंने लव को फिर से एक नए शो के लिए ऑफर दे दिया.

थक कर जब 'दीया' बैठी 'रतन' के कंधे पर, ऐसा रहा नज़ारा

हिना ने अपने टेडी का फोटो शेयर कर बॉयफ्रेंड को खास अंदाज़ में कहा थैंक्स

रेड हॉट नज़र आयी BB की एक्स कंटेस्टेंट, इन्होने की फोटो क्लिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -