बहु को अकेला पाकर ससुर ने पीछे से दबोच लिया और बनाने लगा संबंध, आ गई पत्नी और...

Jan 12 2019 02:00 PM
बहु को अकेला पाकर ससुर ने पीछे से दबोच लिया और बनाने लगा संबंध, आ गई पत्नी और...

हाल ही में अपराध का मामला किच्छा नगर के एक वार्ड से सामने आया है जहाँ दो महिलाओं की हत्या की गई थी और उसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. जी हाँ, इस मामले में ससुर ने ही रेप के बाद बहू की हत्या कर दी थी और पत्नी ने देखा को आरोपी ने उसे भी मार डाला था. जी हाँ, बीते शुक्रवार को पुलिस और एसओजी की टीम ने आरोपी को रुद्रपुर से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था जहां से उसे जेल भेजने का फरमान आया था. इस मामले में हाल ही में कोतवाली में एसएसपी बरिन्दरजीत सिंह ने बात करते हुए बताया कि 27 दिसंबर की शाम को नगर के एक वार्ड में सास-बहू के शव घर से बरामद हुए थे, जिनकी गला घोंटकर हत्या की गई थी.

इसी के साथ आगे उन्होंने बताया कि मामले में मृतक महिला के पुत्र ने अपने सौतेले पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था और बीते शुक्रवार सुबह पुलिस ने आरोपी को रुद्रपुर से गिरफ्तार कर किया. इस मामले में पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि घटना के दिन जब वह शाम को घर पहुंचा तो उसने शराब पी रखी थी और उस समय उस समय घर में बहू अकेली थी बहु को देखते ही उसकी नियत बदल गई और उसने बहु को पकड़ लिया और उसके बाद बहु के साथ रेप किया.

वहीं भेद खुल ना जाए इसके कारण उसने घर में पड़ी प्रेस की तार से बहू की गला दबाकर हत्या कर दी लेकिन इस दौरा उसकी पत्नी आ गई और उसने सब देख लिया. युवक को कुछ समझ नहीं आया और उसने अपनी पत्नी का भी गला घोंट दिया और वहां से भाग गया. इस मामले में फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है.

बेटे की बुरी लत से परेशान होकर माँ-बाप ने कर ली आत्महत्या

बड़ा खुलासा! स्कूल में खुले मैदान में होता था सेक्स गेम, कौन कितनी देर तक करेगा?

फ़ोन पर करती थी अश्लील बातें और घर बुलाकर बनाती थी संबंध लेकिन उसके बाद...