बड़ा खुलासा! स्कूल में खुले मैदान में होता था सेक्स गेम, कौन कितनी देर तक करेगा?
बड़ा खुलासा! स्कूल में खुले मैदान में होता था सेक्स गेम, कौन कितनी देर तक करेगा?
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को चौका दिया है. जी यह मामला यूनाइटेड किंगडम के बकिंघम का है जहाँ का एक प्रतिष्ठित स्टोव स्कूल विवादों में आ गया है. जी दरअसल यहां की एक पूर्व छात्रा ने दावा किया है कि यहां स्टूडेंट्स आपस में खुलेआम शारीरिक संबंध बनाया करते थे. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार पास आउट लिव स्टीवन्स ने यह दावा किया है कि स्कूल में खुलेआम संबंध बनाए जाते थे और उनके इस दावे से स्कूल प्रशासन के लिए मुश्किल और अभिभावकों के लिए चिंताएं बढ़ गई है.

इस मामले में लिव स्टीवन्स का कहना है कि स्कूल में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स आपस में खुलेआम सेक्स किया करते थे और इससे जुड़ी अजीबोगरीब शर्तें लगाया करते थे जी हाँ, उन्होंने कहा इस बारे में स्कूल के टीचर्स को भी पूरी जानकारी रहती थी लेकिन वह चाहकर भी कुछ नहीं कर पाते थे. आप सभी को बता दें कि ब्रिटेन की ब्रिटिश न्यूज वेबसाइट 'डेली मेल' की खबर के मुताबिक, स्टूडेंट कई बार स्कूल के मैदान में भी हरकतें करने से बाज नहीं आते थे और लिव स्टीवन्स ने बताया कि उनके समय में स्कूल में 'टेम्पल चैलेंज' नाम का एक गेम खेला जाता था.

उन्होंने कहा कि इस खेल में 750 एकड़ में फैली स्कूल की 40 इमारतों में सेक्स करने को लेकर प्रतियोगिता होती थी और स्कूल की ही एक लड़की के कमरे में एक टैलीचार्ट होता था जिसमें इस अजीबोगरीब प्रतियोगिता की सारी जानकारी अपडेट की जाती थी. वहीं उन्होंने बताया कि स्कूल में ये 'सेक्स गेम' में कोई 'वन नाइट स्टैंड' नहीं थे, बल्कि ज्यादातर जोड़े एक-दूसरे से प्यार करते थे. इसी के साथ उन्होंने यह भी दावा किया कि स्टूडेंट्स क्लास रुम, क्रिकेट पवेलियन या बोर्डिंस हाउस कहीं भी सेक्स कर लिया करते थे और इन सभी स्टूडेंट्स की उम्र 16 साल से ज्यादा ही थी.

प्यार, लव मैरिज और उसके बाद बलात्कार, हैरान कर देगी ये कहानी

सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में महिला को हुई 20 वर्ष की सजा, फ्लैट पर ले जाकर किया ये काम

पहले की हत्या और फिर तेज़ाब से चेहरा जलाकर शव के कर दिए टुकड़े-टुकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -