फ़ोन पर करती थी अश्लील बातें और घर बुलाकर बनाती थी संबंध
फ़ोन पर करती थी अश्लील बातें और घर बुलाकर बनाती थी संबंध
Share:

आगरा से सामने आए एक मामले ने सभी जगह सनसनी फैला दी है. जी हाँ, इस मामले में महिला पहले फोन करती और उसके बाद फोन पर बातों का सिलसिला जारी हो जाता और उसके बाद फोन पर अश्लील बातें होती और उन बातों से वह महिला लोगों को अपने जाल में फंसा लेती. इसके बाद अपने घर बुलाती और घर पर 'शिकार' आते ही उसे बीयर पिलाती और उसके बाद अपने बेडरूम में ले जाकर उसका शिकार करती थी. जी हाँ, जैसे ही यह मामला सामने आया सभी के होश उड़ गए. यह मामला तब जाकर सामने आया जब एक बिल्डर उस महिला का शिकार हो गया लेकिन उसके पहले वह करीब 30 व्यापारियों को वह अपना शिकार बना चुकी है यह बात उसने खुद कबूल की है.

इस मामले को ताजगंज क्षेत्र का बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में यहां की रहने वाली एक महिला दो सिपाहियों औऱ दो अन्य युवकों के साथ रैकेट चलाती थी और पहले महिला फेसबुक पर युवकों से दोस्ती करती थी और उसके बाद उनका नंबर लेती थी. नंबर लेने के बाद उनसे फोन पर अश्लील बातें करती थी और अपने घर बुलाती थी. घर बुलाकर उन्हें बीयर पिलाती थी और अपने बेडरूम में ले जाती थी और उसके बाद उनके साथ संबंध बनाती थी और उसका वीडियो शूट कर लेती थी.

उसके बैडरूम में पहले से ही कैमरे लगे रहते थे. बताया जा रहा है कि महिला के साथ इस काम में दो सिपाही और दो अन्य युवक शामिल रहते थे और महिला के शोर मचाने पर अचानक दो युवकों में से एक महिला का पति और एक उसका भाई बनकर आ जाता था और शिकार की पिटाई करता था. उसके बाद शिकायत पर पहले से ही सेट दो पुलिसकर्मी आ जाते थे और इसके बाद ब्लैकमेलिंग शुरू हो जाती थी. इस मामले में फिलहाल सभी को हिरासत में ले लिया गया है और जांच की जा रही है.

5वीं मंजिल से गिरी 20 साल की युवती, हो गई मौत

चलती कार में लड़की को नोचते रहे दरिंदे, भर गया मन तो हुए फरार

लड़की के प्यार में 50 साल का सीए हुआ पागल, शहरभर में लिखा आई लव यू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -