बेटे की बुरी लत से परेशान होकर माँ-बाप ने कर ली आत्महत्या

Jan 12 2019 12:15 PM
बेटे की बुरी लत से परेशान होकर माँ-बाप ने कर ली आत्महत्या

लखनऊ, उत्तरप्रदेश से आए दिन अपराध के कई किस्से सामने आते हैं. ऐसे मे एक बार फिर एक मामला सामने आया है जो वहां के जानकीपुरम सेक्टर एच का है जहाँ पति-पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में बताया गया है कि दोनों अपने बेटे के नशे की आदत से परेशान थे क्योंकि वह आए दिन नशे में धुत होकर उनके साथ मारपीट करता था इसी कारण दोनों ने आत्महत्या कर ली है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बीते शुक्रवार सुबह घर के अंदर बरामदे में सरिता और कमरे में रामशंकर का शव पड़ा देख मकान में रहने वाली किराएदार महिला ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने एक ग्लास, कटोरी और सल्फास के पाउच बरामद किया गया है. वहीं मामले में पुलिस ने बताया कि उनका छोटा बेटा किशन भी मौके पर पहुंच गया था. पड़ोसियों ने बताया कि बीते कई महीनों से वह मकान मालिक को किराया भी नहीं दे सके थे और किशन शराब और नशे का लती है जिसके कारण वह सारे पैसे बर्बाद कर देता है.

पड़ोसियों ने बताया कि किशन रात भर घर भी नहीं आता था और घटना की रात भी वह घर पर नहीं था. इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि घरवालों ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है और वह जो भी शिकायत लिखवाएंगे उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है.

बड़ा खुलासा! स्कूल में खुले मैदान में होता था सेक्स गेम, कौन कितनी देर तक करेगा?

फ़ोन पर करती थी अश्लील बातें और घर बुलाकर बनाती थी संबंध लेकिन उसके बाद...

पहले बड़े भाई ने लूट ली बहन की इज्जत फिर आया छोटा भाई और...