रात बहु को अकेले छोड़कर सोने चला गया ससुर, सुबह लौटकर आया तो बहु थी अर्धनग्न
रात बहु को अकेले छोड़कर सोने चला गया ससुर, सुबह लौटकर आया तो बहु थी अर्धनग्न
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बुलदंशहर से सामने आया है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक ऐसा मामला सामने आया है कि उसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस मामले में एक विधवा महिला से रेप के बाद हत्या कर दी गई है और अब यह सनसनी खेज खबर सभी जगह फ़ैल गयी है. इस मामले में महिला का उसके घर में अर्थनग्न अवस्था में शव मिला जिसे देखते ही पुरे शहर में सनसनी फ़ैल गई. इस मामले में बताया जा रहा है कि अर्धनग्न महिला के साथ रेप करने के बाद हत्या करने की आशंका बताई जा रही है.

वहीं इस मामले में मिली सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल से सभी सबूतों को अपने कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच कर रही है और कहा है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएंगी. आप सभी को बता दें कि इस मामले में महिला के ससुर ने बताया कि बीते गुरुवार की रात वह घर के पास बने घेर में सोने चला गया था और शुक्रवार सुबह जब वह घर पहुंचा तो उसने देखा की उनकी बहू कमरे में अर्धनग्न अवस्था में मृत पड़ी है और बेटा अंदर सो रहा है.

यह देखकर उसने घटना की सूचना पुलिस को दी. सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक विभाग की एक टीम भी वहां गई और उसके बाद महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

दिन पर दिन बढ़ रही थी पति की हवस, परेशान पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि...

पति और बच्चो को छोड़ दिन रात कमरे में प्रेमी के साथ....पति ने रोका तो..

शादी का झांसा देकर किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -