पति और बच्चो को छोड़ दिन रात कमरे में प्रेमी के साथ....पति ने रोका तो..
पति और बच्चो को छोड़ दिन रात कमरे में प्रेमी के साथ....पति ने रोका तो..
Share:

हाल ही में सामने आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में एक महिला ने अपने ही बच्चों को जहर दे दिया है और इसके पीछे का कारण जानकर आपको हैरानी हो सकती है. यह बताया जा रहा है कि इस मामले में इलाज के दौरान 12 साल की बेटी की मौत हो गई है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि पति ने पत्नी को अपने प्रेमी से संबंध रखने को लेकर रोका था और इसी के कारण वह खूब गुस्सा हुई और नाराज होकर उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर यह काण्ड किया.

इस मामले को पंजाब के बटाला का बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में पंजाब में बटालाके गांव हरचोवाल के एक गुरुद्वारा साहिब में महिला गई और वहां उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर केले में जहर मिलाकर दोनों बच्चों को दे दिया और इसके बाद थोड़ी मात्रा में जहर खुद भी निगल लिया ताकि वह जिंदा रह सके. बताया जा रहा है कि उक्त मां, बेटा और बेटी तीनों अमृतसर के एक अस्पताल में दाखिल थे और बीते बुधवार रात 12 साल की बेटी की उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं उस दौरान लड़की की मौत के बाद श्री हरगोबिंदरपुर की पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और दोनों को हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में बताया गया है कि जसंवत सिंह निवासी गांव माड़ी बुच्चियां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसकी शादी मनदीप कौर से 15 साल पहले हुई थी और उसके तीन बच्चे हैं. वहीं उसने बताया कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ दिन रात कमरे में बंद रहती थी जिसके लिए उसने रोका था और उसी कारण यह सब हुआ है.

इस बात से तंग आकर व्यक्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'नरेंद्र मोदी ही देश को बचा सकते हैं'

राधे माँ आधी रात को फ़ोन पर करती थीं ऐसी अश्लील बातें, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश...

पेट्रोल डालकर जलाई गई छात्रा की मौत के बाद भाई ने भी कर ली आत्महत्या, उलझ गई गुत्थी..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -