दिन पर दिन बढ़ रही थी पति की हवस, परेशान पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि...
दिन पर दिन बढ़ रही थी पति की हवस, परेशान पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जर्मन से सामने आया है जहाँ एक महिला ने अपने 73 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई पार्टनर की हरकतों से तंग आकर उसके साथ कुछ ऐसा किया कि आपको सुनकर झटका लग सकता है. इस मामले को सुनकर सभी हैरान परेशान है और किसी को कुछ समझ ही नहीं आ रहा है. इस मामले में महिला ने अपने पार्टनर को नींद गोलियां देकर मार डाला है. जी हाँ, पुलिस ने पूछताछ की तो महिला ने बताया कि शरीरिक संबंधो को लेकर उसके पार्टनर की हवस दिन पर दिन बढ़ती जा रही थी और वह इसके लिए नए-नए तरीके अपनाता था और इसी से बचने के लिए उसे अनजाने में यह कदम उठाना पड़ा जिससे उसके पार्टनर की मौत हो गई.

वहीं इस मामले में बीते शनिवार को उसे सात साल जेल की सजा सुनाई गई है. आप सभी को बता दें कि 62 वर्षीय पूर्व नर्स सिलविया उस महिला का नाम है जिसपर आरोप है कि वह अपने प्रेमी की लाश को कचरे में छोड़कर भाग गई थी और तीन सप्ताह के बाद उसकी लाश को बरामद किया गया था जिसके बाद जांच में सारा मामला सामने आया था. वहीं इस मामले में ऑस्ट्रेलियाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा कि ''सिलविया ने अपने प्रेमी हेंज पी को गलती से मारा है और इसी के साथ कोर्ट ने कहा कि सिलविया ने यह कदम उसकी हरकतों से तंग आकर किया है.

इस मामले में नर्स का कहना है कि उसने स्लीपिंग पिल्स अपने पार्टनर को सुलाने के लिए दी थी और वह उसे मारना नहीं चाहती थी. उसने कोर्ट को बताया कि हेंज की हवस भरी हरकतें लगातार बढ़ती जा रही थीं और वह उसे झेल नहीं पा रही थी इसी कारण वह उसे हर दिल सुलाने के लिए गोलियां दे दिया करती थी और उसका उसे मारने का इरादा नहीं था.

शादी का झांसा देकर किया रेप

पति और बच्चो को छोड़ दिन रात कमरे में प्रेमी के साथ....पति ने रोका तो..

इस बात से तंग आकर व्यक्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'नरेंद्र मोदी ही देश को बचा सकते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -