आखिरकार आ ही गई अमिताभ बच्चन की गणपति आरती....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज व विवादित फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा जो कि फिल्मो से कही ज्यादा अपनी बेतुकी बयानबाजी के चलते हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते है. अभी वैसे भी रामगोपाल वर्मा अपनी फिल्म 'सरकार3' के लिए भी खासा सुर्खियों में बने हुए है. बॉलीवुड के फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा उर्फ़ रामु जो की हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहने वाले निर्देशक है, फिल्ममेकर रामु की फिल्म सरकार3 का भी पहला लुक भी सभी के सामने आ चूका है.

फिल्म के लुक में ही सभी सितारे फिल्म में निभाए गए अपने अपने रूप में हमे नजर आ रहे है. इस फिल्म में हमे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपाई भी अपने दमदार एक्शन के रूप में नजर आने वाले है. तथा उन्हें अपनी इस फिल्म से बहुत ही ज्यादा आशा है. फिल्म में अब अमिताभ के द्वारा गाई गई गणेश आरती भी आज रिलीज हो गई है.

इस गणेश आरती को महानायक अमिताभ बच्चन ने स्वंय अपनी सुमधुर आवाज से पिरोया है. आप भी सुनिए इस सुमधुर गणेश आरती को. बता दे की फिल्म सरकार3 में हमे अमिताभ बच्चन अपने कैरेक्टर ‘सुभाष नागरे’ के किरदार को निभाते दिखेंगे. बच्चन साहब ने फिल्म में अपने द्वारा गाए गए गणेश भजन पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘फिल्म ‘सरकार 3’ में ये प्रार्थना और गणेश आरती मैंने गाई है.’ तथा वही राम गोपाल वर्मा ने भी इस गणपति आरती को ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

'सरकार 3' में बिग-बी स्वंय गाएंगे गणपति आरती...

3 साल पहले मैंने अमिताभ बच्चन को ट्वीट करके चू#$ कहा था....

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -