3 साल पहले मैंने अमिताभ बच्चन को ट्वीट करके चू#$ कहा था....
3 साल पहले मैंने अमिताभ बच्चन को ट्वीट करके चू#$ कहा था....
Share:

निर्देशक रामगोपाल वर्मा जो के जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'सरकार3' को लेकर लौटने वाले है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड में इन दिनों अपनी फिल्म सरकार 3 के प्रमोशन में लगे हुए बॉलीवुड निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने अब ट्विटर पर अपनी बयान बाजी से तौबा कर ली है. रामु ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं लोगो के बारे में कुछ ज्यादा ही बुराई कर जाता हूँ.

इससे दुसरो को दुख पहुँचता है, लेकिन अब आगे से में किसी के बारे में कुछ नहीं कहूंगा. आपको बता दे कि रामगोपाल वर्मा बीते दिनों अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बारे में बहुत कुछ उल्टा सुल्टा बोल चुके थे. जिसके बाद रामगोपाल वर्मा को लोगो की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, जिसके चलते रामु को टाइगर से माफ़ी भी मांगना पड़ी थी.

आपको बता दे कि रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार 3 में अमिताभ बच्चन लिड रोल में है. फिल्म में अमिताभ के साथ में अमित साध, यामी गौतम, जैकी श्रॉफ और रोनित रॉय नजर आएंगे. लेकिन क्या आपको यह पता है कि रामगोपाल वर्मा ने अपने एक ट्वीट में महानायक अमिताभ बच्चन पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. जी हाँ, उन्होंने ये भी खुलासा किया कि तीन साल पहले उन्होंने अमिताभ बच्चन को ट्वीट करके चू#$ कहा था, बावजूद इसके वे उनके साथ काम कर रहे हैं. 

रामगोपाल वर्मा न कहा, ‘गैर जमानती वॉरंट... ‘अज्ञात’ के लिए?

प्यार से नहीं कमिटमेंट से डर लगता है साहब....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -