'सरकार 3' में बिग-बी स्वंय गाएंगे गणपति आरती...
'सरकार 3' में बिग-बी स्वंय गाएंगे गणपति आरती...
Share:

देखा जाए तो कभी सनी लियोनी तो कभी मोदी कभी विद्युत् तो कभी टाइगर, हमेशा से ही अपने विवादित बयानों के चलते सेलेब्रिटीज को परेशान करने वाले हमारे बॉलीवुड के निर्देशक राम गोपाल वर्मा जिन पर देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही औरंगाबाद मैजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से राम गोपाल वर्मा और निर्माता रोनी स्क्रूवाला के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था. तथा इसके पीछे का मामला कुछ ऐसा था कि, उन पर साल 2009 में आई उनकी फ़िल्म 'अज्ञात' को लेकर कॉपीराइट चुराने का आरोप है.

अभी तो बहरहाल रामगोपाल वर्मा अपनी आगामी फिल्म सरकार3 के चलते सुर्खियों में चल रहे है. इस फिल्म में हमे अमिताभ बच्चन सुभास नागरे के रूप में नजर आने वाले है अब इस फिल्म के बारे में हमे सुनने में आ रहा है की इस फिल्म के लिये अमिताभ बच्चन स्वंय अपने मुखारबिंदु से गणपति आरती का उच्चारण करने वाले है. जी हाँ, खबर के मुताबिक फिल्म में भगवान गणेश की आरती के लिए अमिताभ ने अपनी सुमधुर आवाज से आरती गाई है.

इस बारे  में जब हमने बिग बी से संपर्क किया तो अमिताभ बच्चन ने अपने बयान में कहा कि, फिल्म 'सरकार 3' में इसे गाकर वह खुद को गौरवान्वित और भाग्यशाली महसूस करते हैं'. महानायक अमिताभ ने आगे बताया कि उन्होंने इसे अलग टोन दिया है, लेकिन भावनाएं, इमोशन और ईश्वर के प्रति श्रद्धा की भावना ठीक वैसे ही बरकरार है जैसा कि ऑरिजनल आरती में है.

3 साल पहले मैंने अमिताभ बच्चन को ट्वीट करके चू#$ कहा था....

कोई गालियां देता है तो खुश हो जाते है ये सरकार के निर्देशक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -