'वीरे दी वेडिंग' के तारीफां गाने पर 'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने किया बोल्ड डांस
'वीरे दी वेडिंग' के तारीफां गाने पर 'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने किया बोल्ड डांस
Share:

इन दिनों तो फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का पहला रिलीज़ सॉन्ग 'तारीफां' काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रहा है. इस सॉन्ग में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा और शिखा का बेहद बोल्ड अवतार नजर आ रहा हैं. सोशल मीडिया पर तारीफां सॉन्ग काफी ज्यादा वायरल हो रहा है इसके साथ ही यूट्यूब पर भी ये गाना ट्रेंड कर रहा है. आम लोगों के साथ-साथ कई सेलेब्स भी इस गाने के फैन हो गए है. हाल ही में टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस ने तारीफां सॉन्ग पर अपना डांस वीडियो शेयर कर दिया जो कुछ ही घंटो में वायरल हो गया.

हम बात कर रहे है टीवी शो 'इश्कबाज़' में नजर आने वाली एक्ट्रेस विरुषका मेहता. विरुषका ने तारीफां सॉन्ग की हुक स्टेप करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. विरुषका ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- he hook step dancer #tareefan #veerediwedding #badshah #saturday #morning @girliyapa

आपको बता दें तारीफां सॉन्ग काफी ज्यादा बोल्ड सॉन्ग है. फैंस इस सॉन्ग को बहुत पसंद कर रहे है. इस सॉन्ग में करीना का तो कुछ ज्यादा ही बोल्ड अंदाज़ नजर आया है. फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. सभी ओर फिल्म के इस गाने की तारीफें हो रही है.

इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

खूंखार विलेन हैं इस एक्ट्रेस का दूसरा पति

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी विन्दु दारा सिंह की पत्नी, सेक्स रैकेट मे भी जुड़ा था नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -