रिलीज हुआ बच्चन पांडे का नया गाना 'सारे बोलो बेवफा'
रिलीज हुआ बच्चन पांडे का नया गाना 'सारे बोलो बेवफा'
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को लेकर फैंस में पहले ही काफी क्रेज दिखाई दे रहा है और फिल्म के नए-नए गाने लोगों के दिलों को जीत रहे हैं। अब इन सभी के बीच फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है। जी हाँ, फिल्म का नया गाना 'सारे बोलो बेवफा' (Saare Bolo Bewafa) आज लॉन्च कर दिया गया है। इसकी जानकारी भी खुद अक्षय ने भी सोशल मीडिया के जरिए साझा की।

 

आप सभी को बता दें कि आज यानी सोमवार को फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) का तीसरा गाना 'सारे बोलो बेवफा' को जारी कर दिया गया है। इस गानें में अक्षय के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन और अरशद वारसी भी डांस करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं वीडियो में कृति सेनन कैमरा लेकर शूटिंग करती दिख रही हैं। वैसे गाने में टीजर के आगे की कहानी दिखाई गई है। आप सभी को बता दें कि 'सारे बोलो बेवफा' को बी प्राक (B Praak) ने अपनी अवाज दी है, वहीं टी-सीरीज ने गाने का निर्माण किया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि 'बच्चन पांडे' के इस गाने को अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर भी साझा किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'अब दिल टूटने की गूंज सबको सुनाई देगी। क्योंकि सारे जोर से बोलेंगे।बेवफा!' आप सभी को बता दें कि बीते दिन अक्षय कुमार ने फिल्म के इस सॉन्ग का टीजर रिलीज किया था और गाने की आज रिलीज होने की घोषणा की थी। उस टीजर में शादी का सीन था और दुल्हा- दुल्हन भी बैठे हुए दिख रहे थे। वहीं उस दौरान काफी सारी पुलिस फोर्स मौजूद थी और अक्षय इस बीच अपने अतरंगी व भौकाली रूप में स्वैग से डांस करते नजर आ रहे थे।

गर्लफ्रेंड का वीडियो देख ऋतिक रोशन ने किया कमेंट, मिला क्यूट रिप्लाई

स्पोर्ट्स एंकर ने 19 साल बाद क्रिकेटर्स पर लगाए गंभीर आरोप, किया चौकाने वाले खुलासे

परिवार संग हादसे का शिकार होते होते बचे कुणाल खेमू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -