परिवार संग हादसे का शिकार होते होते बचे कुणाल खेमू
परिवार संग हादसे का शिकार होते होते बचे कुणाल खेमू
Share:

अभिनेता कुणाल खेमू और बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान बॉलीवुड के लविंग कपल के नाम से पहचाने जाते है। हाल ही में कपल के साथ सड़क पर एक दुर्घटना हुई, जिसमें उनकी और उनकी फैमिली की जान जोखिम में पड़ते हुए बाल-बाल बच गई। इस घटना की सूचना कुणाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर दी और मुंबई पुलिस से गुजारिश की कि इस केस पर तुरंत एक्शन लिया जाए। 

घटना के बारे में बताते हुए कुणाल खेमू ने ट्विटर पर लिखा, “आज सुबह 9 बजे मैं अपनी वाइफ, बेटी और अपने पड़ोसी के दो बच्चों के साथ नाश्ते के लिए जुहू जा रहा था। इस बीच ये कार ड्राइव लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। इस शख्स ने बिना हॉर्न बजाए, ओवरटेक करने की कोशिश की। इतना ही नहीं, इस ड्राइवर ने अचानक मेरी गाड़ी के सामने ब्रेक लगा दिए। इस लापरवाह ड्राइवर ने न केवल अपनी सेफ्टी के साथ खिलवाड़ किया बल्कि मेरी कार में बैठे सभी की सुरक्षा को भी खतरे में डाल दिया। इस शख्स की वजह से मैंने बहुत मुश्किल से गाड़ी टकराने से रोका और ब्रेक लगाया। ये बेहद दर्दनाक था क्योंकि मेरी गाड़ी में उस समय बच्चे थे।”

कुणाल ने अपनी  बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि, फिर वह शख्स अपनी गाड़ी रोककर बाहर निकला और महिला व बच्चों के सामने गंदी गालियां देने लग गया। मैंने जितने में ये सब रिकॉर्ड करने के लिए फोन निकाला, वह वहां से निकल भाग निकला। मैं मुंबई पुलिस से इस मामले पर संज्ञान लेने की मांग करता हूं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुणाल खेमू की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर रिएक्ट कर दिया है। पुलिस ने कहा है कि इस केस पर सांताक्रूज ट्रैफिक पुलिस जल्द ही एक्शन लेगी और आपको जानकारी देगी।

 

बिकिनी में अपने चार्मिंग लुक से दिशा ने फैंस को किया घायल

जन्मदिन पर तिरुपति बालाजी धाम पहुंची जाह्नवी कपूर

मैडम सर फेम ईशा कंसार ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -