स्पोर्ट्स एंकर ने 19 साल बाद क्रिकेटर्स पर लगाए गंभीर आरोप, किया चौकाने वाले खुलासे
स्पोर्ट्स एंकर ने 19 साल बाद क्रिकेटर्स पर लगाए गंभीर आरोप, किया चौकाने वाले खुलासे
Share:

क्रिकेट की दुनिया को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल क्रिकेट को लेकर महिला स्टार ने चौकाने वाला खुलासा किया है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस और स्पोर्ट्स एंकरिंग के लिए मशहूर मंदिरा बेदी के बारे में जिन्होंने 19 साल बाद बड़ा खुलासा किया हैं और क्रिकेटर्स पर खराब बर्ताव करने का इल्जाम लगाया है। आप सभी को बता दें कि साल 2003 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद से मंदिरा बेदी का नाम चर्चा में आया। जी दरअसल साल 2003 वर्ल्ड कप में मंदिरा बेदी ने एंकरिंग की थी और मंदिरा बेदी ने तब खेल में ग्लैमर का तड़का लगाया था।

इसके चलते वह खूब मशहूर हुईं थीं। वैसे हाल ही में एक शो के दौरान मंदिरा बेदी ने कई बड़ी बाते बताई। इस दौरान अदाकारा ने बताया कि क्रिकेटर्स उन्हें नीचा दिखाते थे, जब वो सवाल करती थीं तो उन्हें घूरकर देखते थे कि वो कैसे उनसे सवाल कर सकती हैं। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी बताया कि क्रिकेटर्स के इस व्यवहार की वजह से वो कई बार डरा हुआ भी महसूस करती थीं। हालाँकि उस वक्त जिस चैनल के लिए वो काम कर रही थीं उसने एक्ट्रेस का बहुत सपोर्ट किया। आप सभी को बता दें कि मंदिरा ने 2003 और 2007 में ICC क्रिकेट विश्व कप, 2004 और 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी और इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न 2 के लिए एंकरिंग की है।

एक समय में स्पोर्ट्स एंकरिंग के लिए मशहूर मंदिरा बेदी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया, 'मुझे बहुत से क्रिकेटर्स घूरा करते थे। सोचते मानो, वह क्या पूछ रही है। खिलाड़ी जो भी जवाब देते वह मेरे सवाल से जुड़ा हुआ ही नहीं होता था। यह अनुभव मेरे लिए काफी डरावना था। मेरा आत्मविश्वास डगमगा चुका था, लेकिन ब्रॉडकास्टर्स ने मुझे हिम्मत बंधाई और कहा कि आपको 150-200 महिलाओं में से चुना गया है। आप बेस्ट हैं। खुद पर भरोसा रखिए।' केवल यही नहीं बल्कि मंदिरा की माने तो खिलाड़ी और साथी पैनलिस्ट शायद एक महिला को बतौर स्पोर्ट्स एंकर स्वीकार नहीं कर पा रहे थे। आप सभी को बता दें कि मंदिरा ने शांति (1994) से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा और इसके बाद वह कई शोज और मूवीज में नजर आईं।

बिकिनी में अपने चार्मिंग लुक से दिशा ने फैंस को किया घायल

जन्मदिन पर तिरुपति बालाजी धाम पहुंची जाह्नवी कपूर

मैडम सर फेम ईशा कंसार ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -