सरदार उधम सिंह : फिल्म के लिए विक्की कौशल को मिले असली घाव...
सरदार उधम सिंह : फिल्म के लिए विक्की कौशल को मिले असली घाव...
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सरदार उधम सिंह' की तैयारियों में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो चुकाहैं और दूसरे शेड्यूल के जल्द ही शुरू होने की पूरी उम्मीद हैं. फिल्म के लिए विक्की काफी मेहनत कर रहे हैं. वहीं फिल्म से जुडी एक और खास बात सामने आई है जिसे हम फिल्म के दौरान देख सकते हैं. चलिए आपको बता देते हैं.

दरअसल, फिल्म से जुड़े सूत्रों से खबर आ रही हैं कि फिल्म में विक्की के चेहरे पर लगे वास्तविक घाव को फिल्म में दिखाया जाएगा. बता दें, विक्की के चेहरे के राइट चीक पर अप्रैल के महीने में एक अनटाइटल्ड हॉरर फिल्म के सेट पर एक गहरी चोट आ गयी थी, जिसका निशाान उनके चेहरे पर साफ़ झलक रहा था. इसी के लिए फिल्ममेकर्स ने इस चोट को मेकअप से छुपाने की बजाय इसे दिखाने का फैसला लिया हैं ताकि फिल्म में विक्की का लुक और भी ज्यादा इंटेंस और रियल लगे. यानि उनके लुक को रियल बनाने के लिए मेकर्स ने फैसला लिया है.  

फिल्म की शूटिंग की बात करें तो, सूत्रों के अनुसार रूस में फिल्म की शूट शुरू होने के ठीक 10 दिन पहले 29 अप्रैल को विक्की के चेहरे पर एक गंभीर चोट लग गयी जिसके चलते उनके चेहरे  पर 13 टांके लगे. विक्की ने यह सूचना जब फिल्ममेकर्स को दी तो डायरेक्टर सुजीत सरकार ने इस घाव को ना छुपाने का फैसला लिया. उन्होंने कहा  'फिल्म में उन्हें विक्की के चेहरे पर चोट का निशान दिखाना था. भाग्यवश या दुर्भाग्य से यह निशाान हमारी मदद ही करेगा'. 

फिल्म सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित हैं जिन्होंने 1919 में हुए जालियां वाला बाग हत्याकांड के दोषी जनरल डायर को मारकर हत्याकांड का बदला लिया था. सरदार उधम सिंह को जुलाई साल 1940 में जनरल डायर की हत्या के आरोप में फांसी दे दी गयी थी.

बचपन में तैमूर की तरह दिखती थी ये एक्ट्रेस, फोटो हो रही वायरल

Chopstick के बाद अभय देओल नहीं मिल रहा काम, बताई ये वजह

जब बॉलीवुड के 'सिंघम' को मारने आए थे 1 हजार लोग, पिता वीरू ने ऐसे बचाई थी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -